शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, ये हैं खास वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए काफी जानी जाती हैं वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को बेहद फ‍िट रखती हैं।

0
shilpa-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए काफी जानी जाती हैं। वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को बेहद फ‍िट रखती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया काफी वायरल होते हैं और यूट्यूब पर भी छाए रहते हैं। कई यूजर्स उनके वीडियोज से प्रेरित होते हैं और फ‍िटनेस की तरफ सोचते हैं। अपने वीडियोज की वजह से शिल्‍पा फ‍िटनेस आइकन बन गई हैं और यही खास वजह है कि हाल ही में उन्‍हें पतले होने की दवाई का एक व‍िज्ञापन ऑफर हुआ था।

बता दें इस विज्ञापन के लिए शिल्पा शेट्टी को 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे। आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि शिल्‍पा शेट्टी ने 10 करोड़ रुपये की इस डील को ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में शिल्पा ने इस बारे में बताया। शिल्‍पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है। पतले होने की दवाइयां शरीर में नुकसान पहुंचा सकती हैं।

श‍िल्‍पा बॉलीवुड इंड्रस्ट्री की सबसे फ‍िट एक्ट्रेस में से एक हैं। फ‍िटनेस के मामने में वह कई एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती हैं। इस उम्र में भी वह एक दम जवां दिखाई देती हैं। खुद को फ‍िट रखने के लिए शिल्‍पा घंटों तक योगा करती हैं। उनको हर तरह की एक्सरसाइज करना पंसद हैं, जिसमें कार्डियो से लेकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योगा शामिल है। शिल्पा योगा के बाद 10 मिनट का मेडिटेशन भी करती हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार्स ने भारी भरकम फीस वाली डील ठुकराई हो। शिल्‍पा से पहले बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसी ही एक डील के ल‍िए इंकार कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत को गोरा बनाने वाली क्रीम का ऐड ऑफर हुआ था।