राजधानी दिल्ली की एक अदालत ने कारोबारी के साथ कथित धोखाधड़ी की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के साथ अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि इस मांग को लेकर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट भी उन्होंने मांगी है।

साथ ही कारोबारी ने लाखों रुपये का चूना लगाने की शिकायत भी पुलिस से की है। जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता के वकील का कहना है कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मानसी मलिक ने बीते बुधवार को पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी और इस मामले की सुनवाई 9 नवंबर के लिए स्थगित कर दी।

वहीं कारोबारी विशाल गोयल ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने 2018 में मुंबई की एक कंपनी में लाखों रुपये निवेश करने के लिए प्रेरित करके निवेश कराया, लेकिन उसका बाद में कोई रिटर्न नहीं मिला और इसके शेयर की कीमत गिर गई। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इन आरोपियों ने जानबूझकर शिकायतकर्ता को 41,33,782 रुपए का निवेश करने के लिए प्रेरित किया, जिसका इस्तेमाल उन्होंने व्यक्तिगत लाभ के लिए किया।

बता दे, शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने ‘रोजी पिक्चर’ दिखाकर उन्हें अपनी कंपनी में निवेश करने के लिए राजी किया। दरअसल, शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने दावा किया था कि यह कंपनी गेमिंग, एनीमेशन, सौंदर्य उत्पादों आदि से संबंधित गतिविधियों में शामिल है।

गोयल ने कहा है कि उन्हें हाल ही में पता चला है कि यह कंपनी पॉर्न मूवीज बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये उन्हें सर्कुलेट करने के कारोबार में शामिल थी। अधिवक्ता साहिल मुंजाल और रिया गांधी के माध्यम से दायर शिकायत में कहा गया है कि इस तरह की बेईमान, कपटपूर्ण और दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों का नतीजा यह है कि शिकायतकर्ता धोखाधड़ी का शिकार हुआ और उसके पैसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किये गये।