बॉलीवुड के स्टनिंग स्टार सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी की खबरें आ रही है एक्ट्रेस अथिया और भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी को लेकर बराबर कुछ न कुछ नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इन अपडेट्स एक बात तो तय है कि अथिया-केएल शादी करके अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए एकदम तैयार हैं. कयास लागए जा रहे है कि इन लवबर्ड्स ने 21 से 23 जनवरी 2023 तक अपनी शादी फंक्शन को फिक्स कर लिया है.

सुनील शेट्टी की बेटी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जनवरी 2023 के चौथे वीक में शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस धमाकेदार शादी में परिवार और करीबी शामिल हैं. कपल की शादी के सभी फंक्शन सुनील शेट्टी के घर पर होंगी.

जल्द सामने आएगा वेडिंग इनविटेशन‘

पिंकविला’ के एक रिपोर्ट में केएल राहुल के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र का हवाला देकर बताया गया है कि कपल दिसंबर के अंत तक अपने फैमिली और फ्रेंड्स को इनविटेशन भेजेगा और उनसे 21 से 23 जनवरी तक अपने डेट्स को ब्लॉक करने के लिए कहेगा. ऐसे में कपल की शादी में चंद दिन बचे हैं इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं. हालांकि, अथिया शेट्टी के परिवार ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है क्योंकि उन्होंने इस इस बारे में कुछ भी नहीं कहने का फैसला किया है.

साउथ इंडियन रीति रिवाज से होगी शादी

रिपोर्ट में कथित तौर पर ये भी बताया गया है कि अथिया और राहुल एक बहुत ही शानदार साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी करेंगे. इसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत और वेडिंग भी शामिल है. शादी के फंक्शन सुनील और माना के घर खंडाला हाउस ‘जहान’ में होने की बात कही जा रही है. अभी हाल ही में पैपराजी से बातचीत करते हुए सुनील ने शादी की खबर की पुष्टि की थी और कहा था, ‘जल्दी होगी’