ये है दुनिया की सबसे Beautifull बच्ची, बस इतने साल हैं उम्र

हम जिस बच्ची की बात कर रहे है वो मात्र 6 साल ही हैं। इस बच्ची को अभी से ही दुनिया की सबसे सुन्दर और खूबसूरत बच्ची बना दिया गया हैं।

0
yalina yakupova

आपने अभी तक कई खूबसूरत बच्चे देखें होंगे और हर साल बच्चों के लिए एक प्रतियोगिता भी आयोजित की जाती है सबसे सुंदर और बुद्धिमान को ढूंढ़ने के लिए। लेकिन आज हम जिस बच्ची की बात कर रहे है वो मात्र 6 साल ही हैं। इस बच्ची को अभी से ही दुनिया की सबसे सुन्दर और खूबसूरत बच्ची बना दिया गया हैं।

बता दें कि ये बच्ची जब 4 साल की थी तब से ही मॉडलिंग कर रही हैं। साथ ही ये बच्ची कई सारे फैशन शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस बच्ची का नाम है यलीना यकूपोवा। ये बच्ची रुस के मॉस्को में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक यलीना बच्चों के कपड़ो के मशहूर ब्रांड मोनालिसा किड्स और ग्लोरिया जीन्स के विज्ञापन भी करचुकी हैं।

आप भी देख सकते है की ये बच्ची कितनी खूबसूरत है इसकी आंखें देखने के बाद उस पर से नजर ही नहीं हटती हैं। ये बच्ची अपनी मुस्कान से सबका दिल मिनटों में जीत लेती हैं।

शायद यही कारण है कि इस प्यारी सी बच्ची को सोशल मीडिया पर दुनिया भर के लोग नन्हीं राजकुमारी बता रहे हैं। बता दें कि 6 साल की इस बच्ची के इंस्टाग्राम पर 21 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

इतना ही नहीं यलीना के फॉलोअर्स सिर्फ उनकी तस्वीरों को लाइक ही नहीं करते हैं बल्कि उस पर प्यार से भरे हुए कमैंट्स भी करते हैं। यलीना की फैन फॉलोइंग सिर्फ रूस में ही नहीं बल्कि जर्मनी, अमेरिका, ब्रिटेन समेत पूरी दुनिया में है। इस बच्ची के मैनेजर के मुताबिक बीते कुछ सालों में यलीना की लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है जिसका एहसास यलीना को भी है।