बीते दो-तीन सालों में अंतर्राष्ट्रीय शेयर बाजार (International stock market) में भारी अस्थिरता देखने को मिली है। इस अस्थिरता ने दुनियाभर के शेयर बाजारों के साथ ही भारतीय शेयर बाजार को भी बुरी तरह से प्रभावित किया। इस दौरान देश की कई नामी कंपनियां अपनी आर्थिक स्थिति को डगमगाने से रोक नहीं पाईं और साथ ही इन कंपनियों में निवेश करने वाले निवेशकों को भी इस दौरान बड़ा आर्थिक दुष्प्रभाव देखने को मिला। मंदी के इस दौर में भी खुद की आर्थिक स्थिति के साथ ही निवेशकों को सामान्य से भी अधिक रिटर्न देने वाली कंपनियां वाकई में तारीफ़ के काबिल हैं। ऐसी ही एक कम्पनी है जो आइसक्रीम का निर्माण और व्यापार करती है, तो आइए जानते हैं कौन सी है वो कम्पनी।

Also Read-MP Weather & IMD Update : प्रदेश सहित देशभर में मंद पड़ी बारिश, नए वेदर सिस्टम की जारी है नमी की साजिश

वाडीलाल आइसक्रीम ने दी निवेशकों के कलेजे को ठंडक

वाडीलाल आइसक्रीम ने अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय शेयर बाजार की आर्थिक विषमता और अस्थिरता के दौर में भी जहां अपनी आर्थिक स्थिति को संभाले रखा वहीं अपने शेयर्स में निवेश करने वाले निवेशकों को भी उन्होंने ठंडक पहुंचाने वाला लाभांश प्रदान किया है। जहां कई बड़ी कंपनियां अपने निवेशकों के सपने पूरी नहीं कर पाईं, वहीँ वाडीलाल ने इस बुरे दौर में भी निवेशकों को भरपुर ख़ुशी प्रदान की।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

दो साल में तीन गुना से ज्यादा रिटर्न

आइसक्रीम का उत्पादन और विक्रय करने वाली इस भारतीय कम्पनी ने पिछले दो सालों में अपनी कम्पनी के शेयर्स में निवेश करने वाले निवेशकों को तीन गुना से भी कहीं ज्यादा रिटर्न प्रदान किया। आने वाले समय में भी यह कम्पनी अपने निवेशकों को अच्छा लाभांश प्रदान करेगी ऐसी शेयर बाजार के जानकारों की राय है।