रैम्प पर नजर आया शे-मात का अंदाज, अभिनेत्री कायनात अरोरा बनी शो स्टॉपर

0
19

इंदौर। एफकेबी इवेंट्स-एंटरटेनमेंट द्वारा इंदौर में पहली बार इंटरनेशनल फैशन नाईट का आयोजन 21 जुलाई रविवार को भरकुआँ स्थित द मीरा में किया गया। शो में इंडिया के नामी मॉडल्स और फिल्मी कलाकारों के साथ ही रूस और रशियन मॉडल्स भी रैंप वॉक किया। शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर फिल्म ग्रैंड मस्ती फेम एक्ट्रेस कायनात अरोरा भी शिरकत की। शो को एकाम द वॉल स्टूडियो व डीजीयाना ग्रुप द्वारा प्रस्तुत किया।

फैशन नाइट का आयोजन नदीम खान, आरिफ खान और भुवनेश देशमुख ने किया। इस शो को सेलेब्रिटी होस्ट सपना राठौर ने होस्ट किया। आयोजकों के कहना है इंदौर में फैशन का यह मेगा इवेंट पहेली बार किया गया, जिसे एक्सक्लूसिव और क्रिएटिव रूप में तैयार किया गया। शो में मेकअप प्रीति हरर के सानिध्य में किया गया। शो में फैशन के लेटेस्ट क्लोथिंग के साथ ही मेकअप का भी वर्ल्ड वाइड स्टाइल देखने को मिला। फैशन नाईट में कॉम्पिटिशन राउंड का आयोजन भी किया गया। इन राउंड्स को एक्सपर्ट्स द्वारा जज किया गया।

इन्होंने रैंप पर की कैटवॉक

रैंप पर इंटरनेशनल मॉडल्स के साथ ही एक्ट्रेस जयश्री नगीवाल, दिलजीत सिंह डोगरा(प्रड्यूसर एंड डायरेक्टर, वी लाइव इंडिया), एक्टर्स फरहा रिजवी, चाइल्ड मॉडल देवांगी सहित साउथ मॉडल अलेक्ससिस भी कैट वॉक की।

शो में शामिल होने वाले जज

पूनम गुमान, भारती मेहता, प्रफुल्ल पांचाल, चैताली जैन ओर प्रतीक गोयल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here