पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की शर्मनाक हरकत, ग्राहकों को रिझाने के लिए Alia Bhatt के वीडियो का कर रहा इस्तेमाल

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi के एक सीन का पाकिस्तानी रेस्टोरेंट्स ने इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है, जिसका जमकर विरोध हो रहा है.

पब्लिसिटी पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर जाते. कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिसकी वजह से ना सिर्फ उन्हें बल्कि दूसरों को भी परेशानी हो जाती है. हाल ही में एक पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने ऐसी ही हरकत कर दी है. रेस्टोरेंट में बॉलीवुड की फेमस अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसका जमकर विरोध किया जा रहा है.

बता दें कि पाकिस्तान के कराची इलाके के स्विंग रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के एक सीन को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने पुरुष ग्राहकों को खास ऑफर दिया है. रेस्टोरेंट की हरकत लोगों को पसंद नहीं आई है और उन्होंने इसकी जमकर आलोचना की है.

Read More : सारा-कियारा ने कॉपी किया Urfi Javed का पुराना लुक, देखें ऑउटफिट की तस्वीरें

सभी जानते हैं कि गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक प्रॉस्टिट्यूट का किरदार निभाया था. फिल्म के सब्जेक्ट और आलिया की अदाकारी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म में एक सीन है जिसमें आलिया दरवाजे पर खड़े होकर हाथ से इशारा करते हुए ग्राहकों को बुलाती हैं. उसी सीन का इस्तेमाल करते हुए रेस्टोरेंट्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है. जिसमें उन्होंने सिर्फ पुरुषों को 25% छूट देने का ऑफर भी दिया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swing 🌸 (@swing.khi)

Read More : 7th Pay Commission : नई योजना पर काम कर रही है मोदी सरकार, बदलेगा वेतन वृद्धि का आधार

रेस्टोरेंट की हरकत का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया जा रहा है और यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि जिस तक मार्केटिंग स्ट्रेटजी के साथ आपने इस क्लिप का उपयोग किया है वह गलत है. दूसरे यूजर ने कहा कि अगर आपको लगता है कि इस तरह से आप ग्राहकों का अटेंशन पा लेंगे तो ऐसा नहीं होगा. वही इतने विरोध के बावजूद भी रेस्टोरेंट ने इस वीडियो को नहीं हटाया है. रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि यह एक मार्केटिंग स्ट्रेटजी है.