एक बार फिर क्लब में पार्टी करते दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, देखें वायरल वीडियो

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस की चर्चाएं हर तरफ छाई हुई थी। इस केस से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को अभी ही राहत मिली है।

मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस की चर्चाएं हर तरफ छाई हुई थी। इस केस से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को अभी ही राहत मिली है। इसके बाद भी आर्यन खान क्लब में पार्टी करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें आर्यन खान का क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो कई सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha🌟♥️☀️🎬 (@disha.fashion)

वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन किसी बार में नजर आ रहे है और इस दौरान लाउड म्यूजिक चलता हुआ भी सुनाई दे रहा है। इस दौरान आर्यन ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। वहीं इस दौरान वह अपना मास्क नीचे करते है और कोई ड्रिंक पीते हैं और फिर से मास्क पहन लेते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Also Read – टीवी की काली नागिन ने पहन ली दो डोरियों से बंधी ऐसी ड्रेस, कातिल अदाएं देख फैंस हुए मदहोश 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन का यह वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है। क्लब में आर्यन खान चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन को एन्जॉय करते देखकर उनके फैंस को तो काफी खुशी हो रही है। हालांकि ड्रग्स केस मामले में फंसने के बाद आर्यन सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन शाहरुख खान ने भी अपने बेटे को जेल की सलाखों से बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी।