Shahrukh Khan की फिल्म Don 3 जल्द करेगी दर्शकों का मनोरंजन! शुरू हुई तैयारी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है.

फैंस लंबे समय से अपने सितारे और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. लंबे समय से किंग खान की कोई फिल्म नहीं आई है. इस साल वो एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म पठान (Pathan) की शूटिंग लगभग उन्होंने खत्म कर ली है. वहीं दूसरी ओर डायरेक्टर एटली के साथ भी उन्होंने फिल्म जवान (Jawan) की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी (Dunki) भी उनके पास है. इसी कड़ी में एक और खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि दर्शकों को जल्द ही डॉन 3 (Don 3) का स्वाद चखने को मिलेगा.

डॉन 3 (Don 3) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने तैयारी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक फरहान ने स्क्रिप्ट लिखना शुरु कर दी है. इसके लिए उन्होंने फिल्म के असली निर्माता जावेद अख्तर से विचार-विमर्श भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि टीम लंबे समय से फिल्म की फ्रेंचाइजी बनाने के बारे में विचार कर रही है, लेकिन यह किसी ना किसी वजह से टल रहा था. लेकिन अब मेकर्स इसे बनाने के बारे में सोच चुके हैं. जल्दी स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद फरहान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इसे सुनाने वाले हैं.

Must Read- Shamshera ट्रेलर लॉन्च में Ranbir Kapoor ने शादी के बाद पहली बार Alia को लेकर कहीं ये बात, फैंस हुए हैरान

हालांकि फिल्म को धरातल पर उतरने में अभी काफी समय लगने वाला है. क्योंकि फिलहाल इसकी स्क्रिप्टिंग शुरू हुई है. दर्शकों को लंबे समय से फिल्म के तीसरे पार्ट के इंतजार है. यह खबर सामने आने के बाद दर्शकों की बेसब्री फिल्म को लेकर और भी बढ़ गई है. फिलहाल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathan) जल्दी दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आएंगे.