रोड पर लोगो से पैसे मांगती दिखी Sara Ali Khan, सामने आई बड़ी वजह

करोड़ों रुपए कमाने वाली सारा अली खान को 100-100 रुपए लोगों से क्यों मांगने पड़े। सारा के फोटोज वायरल होने के साथ लोग कई बातें भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान लोगों से पैसे मांगने के साथ ही बोल रही है कि "आप मेरे साथ फोटो खिंचवा लो, मेरा ऑटोग्राफ भी ले लो, लेकिन मुझे कुछ पैसे दे दो"।

मुंबई: सारा अली खान (sara ali khan) का बॉलीवुड पर अपने पापा सैफ अली खान के दम पर नाम नहीं है, बल्कि उन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है। जिसके चलते सारा अली खान अपनी मेहनत अपने अभिनय के दम पर आज  बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना-माना नाम और चेहरा बन चुकी है। सैफ अली खान के पास किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन आज भी सारा अली खान को रोड पर लोगों से पैसे मांगते दिखाई दी। यह देखकर फैंस हैरान हो गए।

 

इंसान दुनिया में कितनी भी ऊंचाई पर क्यों ना पहुंच जाए। लेकिन कुछ काम ऐसे होते हैं, जो उसे करने ही होते हैं। बॉलीवुड में सारा अली खान  (sara ali khan)सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। सैफ अली खान अपने बच्चों को लेकर हमेशा एक्टिव रहते हैं, लेकिन अचानक ऐसा हुआ कि सारा अली खान को अपने पिता की बजाय लोगों से पैसे मांगने की नौबत आ गई। इसी वजह से सारा अली खान सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो सारा करोड़ो में कमाई करती है और उनके पास बहुत पैसे हैं लेकिन फिर भी सारा को सड़क पर लोगों से पैसे मांगने पड़े।

सारा अली खान (sara ali khan) हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है, सारा अली खान को तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वह बीच सड़क पर खड़े होकर लोगों से पैसे मांग रही है। आखिर सोचने वाली बात है कि करोड़ों रुपए कमाने वाली सारा अली खान को 100-100 रुपए लोगों से क्यों मांगने पड़े। सारा के फोटोज वायरल होने के साथ लोग कई बातें भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान लोगों से पैसे मांगने के साथ ही बोल रही है कि “आप मेरे साथ फोटो खिंचवा लो, मेरा ऑटोग्राफ भी ले लो, लेकिन मुझे कुछ पैसे दे दो”।

सारा अली खान आखिर क्यों लोगों से पैसे मांग रहे हैं, उसका कारण यह है कि सारा अली खान रियलिटी शो “द खतरा खतरा” में गई थी जहां सारा अली खान को टास्क दिया गया था। उनसे कहा गया था कि सड़क पर जाओ और लोगों से पैसे मांगो। सारा (sara) को यह टास्क पूरा करना पड़ा, जिसकी वजह से उनके फोटोज भी वायरल हो रहे हैं । इस दौरान सारा ने कई लोगो के साथ रोड पर सेल्फी ली और ऑटोग्राफ दिए, जिसके बाद लोगो ने सारा को पैसे दिए। इस दौरान सारा के साथ भारती सिंह भी मौजूद थी।