Indore : संजय शुक्ला की पत्नी अंजली का हमला, दृष्टि पत्र से BJP की कथनी और करनी का अंतर हुआ उजागर

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने कहा है

इंदौर(Indore) :  कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने कहा है कि भाजपा के द्वारा कल जारी किए गए दृष्टि पत्र से उसकी कथनी और करनी का अंतर उजागर हो कर सामने आ गया है। 20 सालों की नाकामियों को एक बार फिर झूठे वादों के सहारे ढकने की कोशिश की गई है। वे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने और बैठकों के दौरान नागरिकों से संवाद कर रही थी। उन्होंने कहा कि भाजपा के द्वारा जो दृष्टि पत्र जारी किया गया है।

Read More : Spicejet Plane Emergency Landing : दिल्ली से जबलपुर जा रहे स्पाइस जेट विमान में उठा धुआं, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

इस दृष्टि पत्र में शहर के विकास की कोई दृष्टि ही नहीं है। पिछले 20 सालों से नगर निगम की सत्ता पर काबिज भाजपा के द्वारा शहर को समस्याओं का टापू बना दिया गया है। अपने दृष्टि पत्र में भाजपा को यह बताना चाहिए था कि शहर में आज चारों तरफ फैली समस्याएं क्यों है। इन समस्याओं का समाधान अब तक क्यों नहीं किया जा सका। इन सवालों का जवाब देने के बजाय भाजपा ने एक बार फिर झूठे वादों की झड़ी अपने दृष्टि पत्र में लगा दी। इस दृष्टि पत्र मैं इंदौर शहर को विकसित इंदौर के रूप में तैयार करने की दृष्टि का अभाव है।

Read More : Maharashtra: उद्धव ठाकरे ने शिवसेना से निकाला सीएम एकनाथ शिंदे को

उन्होने दिगंबर जैन समाज सामाजिक संसद इंदौर, दिगंबर जैन महिला महासमिति इंदौर, दिगंबर जैन महिला परिषद इंदौर व दिगंबर जैन समाज महिला प्रकोष्ठ, इंदौर के द्वारा पंजाब अरोड़वंशी धर्मशाला, साउथ तुकोगंज मे आयोजित बैठक मे भाग लिया। इसके अलावा वार्ड 45 मे मालवा मिल क्षेत्र मे पार्षद प्रत्याशी शिव सावरी, रवि वर्मा, सुरेश चौधरी, अशोक टंटू शर्मा के साथ जनसंपर्क किया।