जनसंपर्क में संजय शुक्ला का हुआ जोरदार स्वागत, बोले- यह मुख्यमंत्री के सपनों का लेकिन मेरे अपनों का शहर है

प्रदेश के सबसे बड़े घोषणा वीर मुख्यमंत्री के द्वारा इंदौर के विकास और नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए कम से कम 3000 ऐसी घोषणा की गई है, जिन पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है ।

इंदौर। कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर की जनता से अपील की है कि नगर निगम के चुनाव में आपके वोट के लिए कल सोमवार को शहर में रोड शो करने आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपनी समस्याओं के सवाल पूछे। पुलिस आपको मुख्यमंत्री के पास तक जाने से रोक देगी इसलिए सवाल को तख्ती में लिखकर तख्ती दिखाकर उनसे पूछा जाए ।


शुक्ला ने आज अपने रोड शो के दौरान नागरिकों से चर्चा करते हुए कहा कि इंदौर नगर निगम के चुनाव के लिए चल रहे प्रचार अभियान का कल अंतिम दिन है। इस अंतिम दिन भाजपा के लिए प्रचार करने और आपसे वोट देने की अपील करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर आ रहे हैं। वह यहां पर रोड शो करेंगे। शुक्ला ने जनता से कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा इंदौर शहर को अपने सपनों का शहर कहते रहे हैं जबकि यह शहर मेरे अपनों का शहर है । चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जिस भी क्षेत्र में मैं गया हूं उस क्षेत्र के नागरिकों ने अपनी समस्याओं को मेरे सामने रखा है । मुख्यमंत्री के द्वारा कई समस्याओं के समाधान की घोषणा पूर्व के वर्ष में की गई लेकिन वह केवल घोषणा बनकर रह गई । समस्या को हल करने के लिए अब तक कहीं कोई काम नहीं हुआ है । ऐसे में यह आवश्यक है कि अब जब एक बार फिर मुख्यमंत्री वोट की अपील करने के लिए आपके बीच में आ रहे हैं तो आप उनसे अपनी समस्याओं को लेकर सवाल पूछे ।


शुक्ला ने कहा कि रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री से सवाल पूछने के लिए पुलिस के अधिकारी आपको मुख्यमंत्री तक नहीं जाने देंगे । मुख्यमंत्री रुक कर आपकी बात सुनेंगे भी नहीं । ऐसे में यह जरूरी है कि आप अपने सवाल को , अपनी समस्या को, अपनी बात को तख्ती पर लिख लेवे और जब मुख्यमंत्री उस स्थान पर पहुंचे जिस स्थान पर कि आप खड़े हुए हैं तो आप मुख्यमंत्री को तख्ती दिखा कर अपना सवाल उठाएं ।

Must Read- Indore: संजय शुक्ला के समर्थन में 4 विधानसभा क्षेत्रों में बैठक को लेकर अंजली शुक्ला ने उठाए सवाल

शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े घोषणा वीर मुख्यमंत्री के द्वारा इंदौर के विकास और नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए कम से कम 3000 ऐसी घोषणा की गई है, जिन पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है । हर बार जब भी वे आते हैं तब एक ही गाना गाते हैं कि इंदौर मेरे सपनों का शहर है इस शहर के विकास के लिए पैसे की कहीं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मुख्यमंत्री केवल इतना कहते हैं और अपना कर्तव्य पूरा कर लेते हैं। मेरे अपनो के इस शहर के लिए उनके द्वारा अब तक कुछ नहीं किया गया है।

जो घोषणाएं उनके द्वारा की गई, वह घोषणा आज भी अमल होने का इंतजार कर रही है। जहां तक पैसे की कमी का सवाल है तो इंदौर नगर निगम को उसके अधिकार के चुंगी कर क्षति पूर्ति के और अन्य मदों के करीब 400 करोड़ रुपए राज्य सरकार पिछले कई महीनों से रोक कर बैठी हुई है। इंदौर शहर के विकास के लिए सरकार के द्वारा अतिरिक्त रूप से आज तक एक पैसा भी नहीं दिया गया है। शुक्ला ने नागरिकों से अपील की है कि वह अपनी समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष जरूर उठाएं । साथ ही यह वादा किया है कि वे जीतने के बाद इंदौर के महापौर के रूप में इन समस्याओं का समाधान करके दिखाएंगे। शुक्ला ने आज शहर के कई क्षेत्रों में रोड शो किया । राम नगर प्रजापत नगर मैं जाकर वहां के नागरिकों से मुलाकात की । यहां के लोगो ने प्रजापत नगर की मुख्य समस्या से अवगत कराया। लोगो ने कहा कि यहां पर नर्मदा लाइन तो डाली है मगर उसमें पानी नही आता। बारिश के दिनों में गलियों में घुटने तक पानी भर जाता है।