नामांकन फॉर्म भरने के दौरान संजय शुक्ला ने दी जानकारी, 170 करोड़ की संपत्ति के है मालिक

कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला 12वीं पास है और 170 करोड़ के मालिक हैं। संजय शुक्ला के पास बड़ी और छोटी सभी तरह की गाड़ियां भी है।

नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला ने आज नामांकन फॉर्म भर दिया है। इस दौरान शपथ पत्र में संजय शुक्ला ने अपनी जानकारी अपने शपथ पत्र मे दी। आपको बता दें कि कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला 12वीं पास है और 170 करोड़ के मालिक हैं। संजय शुक्ला के पास बड़ी और छोटी सभी तरह की गाड़ियां भी है। जिसमें बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज़, रेंज रोवल और इनोवा सहित कई गाड़ियां भी शामिल है।

संजय शुक्ला ने अपने शपथ पत्र में बताया कि उनके पास 4किलो सोने के आभूषण हैं जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 65 लाख से अधिक है। पत्नी अंजली शुक्ला के पास 6 किलो सोने-चांदी के आभूषण हैं और उनकी कीमत 75 लाख 80 रूपए है। अगर लोन की बात की तो संजय शुक्ला पर 32 करोड़ 85 लाख रुपए का लोन है और पत्नी अंजली शुक्ला पर 16 करोड़ 90 लाख रुपए का लोन है। संजय शुक्ला के पास रिवॉल्वर भी है।अगर जमीन की बात करें तो आपको बता दे कि जाख्या, बारोली, बड़ा बांगड़दा, पिपलिया कुम्हार में कृषि भूमि है। जिसके कीमत 26 करोड़ 42 लाख रुपए है।

Must Read- पद्मश्री पाटोदी की जन्मजयंती पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अतुल्य योगदान को स्मरण करते हुए याद कर किया माल्यार्पण

संजय शुक्ला के पास 68 लाख से ज्यादा का कैश और पत्नी के पास 67 हजार रुपए का कैश हैं। एफडी और अन्य जमा की बात की तो बैंक में करीब 3 करोड़ 14 लाख 86 हजार 975 रुपए है और पत्नी के खाते में 7 लाख, 77 हजार, 963 रुपए जमा है।आवासीय भवन की कीमत 12 करोड़ 66 लाख 80 हजार रूपए हैं और पिछ्ले करीब 3 सालो में संजय शुक्ला ने 80 करोड़ रूपए कमाए हैं। सरकारी आवास, बिजली, पानी, टेलीफोन, मोबाइल बिल का कोई भी शुल्क बकाया नहीं हैं।

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में प्रकरण भी दर्ज है और उनकी संख्या करीब आधा दर्जन है। शपथ पत्र में मल्हारगंज, छोटी ग्वालटोली, रावजी बाजार तुकोगंज और सराफा थाने में प्रकरण दर्ज है। संजय शुक्ला ने उक्त जानकारी नामांकन फॉर्म भरने के दौरान दिए गए शपथ पत्र में दी है।