रिया चक्रवर्ती ने 30 दिन बाद शेयर की सुशांत के साथ तस्वीरें, पोस्ट में लिखा- प्यार जिंदगीभर करूंगी

rhea

सुशांत सिंह के जाने बाद हर कोई उन्हें याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर कर उनकी यादों को शेयर कर रहे हैं। आपको बता दे, सुशांत सिंह को गए हुए एक महीना हो गया है। जिसके बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उनकी और सुशांत की कुछ पुरानी यादे याद करते हुए तस्वीरें शेयर की है साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें वह सुशांत के बारे में एक स्पेशल मैसेज दे रही है। आपको बता दे, सुशांत के जाने के बाद से रिया ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। लेकिन अभी हाल ही में पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/

इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने लिखा है – अपनी भावनाओं का सामना करने में अभी भी स्ट्रगल कर रही… मेरा दिल अभी भी स्तब्ध है. तुमने मुझे प्यार, उसकी ताकत पर विश्वास करना सिखाया। तुमने मुझे सिखाया कि एक साधारण गणित का सवाल कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है। मैंने तुमसे हर दिन सीखा। मैं कभी भी नहीं समझूंगी की तुम यहां साथ नहीं हो। मुझे पता है कि तुम अब अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, सितारे, गैलेक्सी सभी ने खुले हाथों से आपका स्वागत किया होगा।

sushant

सहानुभूति और आनंद से भरे, अब तुम टूटते तारे को चमका सकते हैं-अब, तुम उनमें से एक हैं। मैं अब टूटते तारे का इंतजार करूंगी और मांगूंगी की तुम मेरे पास वापस आ जाएं। आप एक खूबसूरत इंसान थे, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं। मुझे लगता है कि जब तुम ये कहते थे कि हमारा प्यार इन सब से परे हैं, तो वास्तव में ऐसा ही था। तुम खुले दिल से हर चीज से प्यार करते थे। और अब तुमने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार वास्तव में अलग था। शांति में रहो सुशी। आपको खोए हुए 30 दिन हो गए सुशी लेकिन प्यार जिंदगीभर करूंगी।