इंदौर: महापौर पुष्यमित्र भार्गव को रिटर्निंग अधिकारी ने सौंपा जीत का प्रमाण पत्र, जश्न में डूबी पार्टी

पुष्यमित्र भार्गव के जीत के बाद भाजपा खेमे में जश्न का माहौल देखा जा रहा है और कार्यकर्ता ढोल धमाकों के साथ जीत की खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं.

Indore: इंदौर नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने भारी मतों से जीत हासिल की है. कांग्रेस के संजय शुक्ला को उन्होंने मतों से हराते हुए महापौर पद का ताज अपने नाम किया. पुष्यमित्र भार्गव के जीत के बाद भाजपा खेमे में जश्न का माहौल देखा जा रहा है और कार्यकर्ता ढोल धमाकों के साथ जीत की खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं.

जीत की घोषणा से पहले ही भाजपा खेमे में हलचल तेज हो गई थी और पुष्यमित्र भार्गव मतगणना स्थल नेहरू स्टेडियम पहुंच गए थे. इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इंदौर की जनता का आभार जताते हुए कहा था कि आभार इंदौर! मुझ अकिंचित को अपना अपार आशीर्वाद और असीमित स्नेह प्रदान करने के लिए कृतज्ञ हूं.. आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आपके हर स्वप्न को पूरा करने और आपकी प्रत्येक आकांक्षा को पूर्ण करने हेतु संकल्पबद्ध होकर कार्य करता रहूंगा. इससे पहले एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘स्वर्णिम युग लाएंगे, मन में धारें दृढ निश्चय. इंदौर का गौरव बढ़ाएंगे, होगी चहुं ओर जय-जय.

Must Read- आधार कार्ड से हो रहे हैं फ्रॉड, इन 5 तरीकों से अपने पहचान पत्र का करें सुरक्षित उपयोग

इंदौर नगर निगम निर्वाचन के तहत आज महापौर तथा पार्षद पदों के मतों की गणना हो गई है। इस दौरान महापौर तथा पार्षद पदों के परिणाम की घोषणा संबंधित रिटर्निग अधिकारियों के द्वारा की गई है। घोषित परिणाम के अनुसार महापौर पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के पुष्यमित्र भार्गव निर्वाचित घोषित किए गए। उन्हें कुल 592519 मत प्राप्त हुए हैं तो वही कांग्रेस के संजय शुक्ला को 459562 मत प्राप्त हुए हैं। इस हिसाब से पुष्यमित्र भार्गव 132157 मतों से विजई घोषित हुए हैं।