धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

शुरू हुआ इन 3 राशियों का अशुभ समय, रहना होगा संभलकर

हमारे जीवन में राशियों का बड़ा महत्त्व होता हैं। राशियों से हमारा भाग्य सही चलता हैं यदि हम किसी परेशानी में हो या फिर बनते हुए काम बिगड़ जाए तो हमारी राशि में शनि का प्रकोप होता हैं। यदि ऐसा नहीं हो और सभी कार्य बड़ी आसानी के साथ साथ बिना परेशानी के हो जाए तो हमारी राशि में कोई प्रकोप नहीं होता हैं। लेकिन ज्योतिषों के अनुसार, ये जून का नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए अशुभ है।

आपको बता दे, अगले 7 दिन इन 3 राशियों को संभलकर रहने की आवर्श्यकता है। वहीं कर्क राशि, धनु राशि, और वृश्चिक राशि इनमे शामिल है जिनको अब संभलकर रहने की बहुत ज्यादा आवर्श्यकता है। ज्योतिषों का मनना है कि यह सपटण इन राशियों के लिए थोड़ा परेशानी वाला रहने वाला है। तो चलिए जानते है केसा रहेगा इन राशियों का समय ऑर्डर क्या सावधानियां इन्हे बरतना पड़ेगी।

ये है वो 3 राशियां –

rashi

कर्क- लीगल मामलों में उलझन बढ़ने की आशंका संग आया सप्ताह धैर्यपूर्वक आगे बढ़ने का संकेतक है। पेशेवरता बनाए रखें. स्वास्थ्य पर ध्यान बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में बेहतर रहेंगे। निर्णय क्षमता प्रभावित रह सकती है। बहस विवाद टालें। सबको साथ लेकर चलें। नवीन प्रयासों में रुचि लेंगे। खानपान का ध्यान रखें।

rashi

वृश्चिक- अप्रत्याशित घटनाक्रम की आशंका संग आया सप्ताह सहजता से आगे बढ़ने का संकेतक है। शुरूआत धीमी रह सकती है। जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएं। सहयोगी रहेंगे। वाणी व्यवहार में मधुर रहेगा। संकल्पशक्ति का लाभ मिलेगा। संग्रह सरंक्षण में रुचि लेंगे. महत्वपूर्ण कार्य उत्तरार्ध में पूरे करने की सोच रखें।

Rashi

धनु- धोखा अविश्वास मिलने की आशंका संग आया सप्ताह सतर्कता से आगे बढ़ने का संकेतक है। पूर्वार्ध में जल्दबाजी न दिखाएं। नियम अनुशासन बनाए रखें। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। सेवा क्षेत्र से जुड़े जन अधिक अच्छा करेंगे। सुविधाओं में वृद्धि होगी। प्रदर्शन में प्रभावी रहेंगे। परिजनों का सहयोग पाएंगे। विवाद टालें।