Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी को लेकर, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर अर्जुन  कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor and Malaika Arora) की शादी की बात चल रही है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर अर्जुन
कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor and Malaika Arora) की शादी की बात चल रही है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे टाइम से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में है। एक तरफ इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते है तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग ट्रोल करते है और मज़ाक उड़ाते है। इन्हीं ख़बरों के चलते अब अर्जुन कपूर ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए है।

Malaika Arora, Arjun Kapoor to Tie the Knot in Nov or Dec 2022 in Intimate  Wedding: Report

Also Read – दिसंबर में बजने वाली है Arjun Kapoor के घर शहनाई! गर्लफ्रेंड Malaika के साथ करने जा रहे शादी

अर्जुन कपूर ने कह दी ये बात

अभी आए दिन सोशल मीडिया पर हर जगह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की ही बातें चल रही है। सूत्रों से पता चला है कि दोनों इस साल ही शादी करने वाले है और शादी की तैयारी भी चालु हो गई है। खबर ये भी आई है कि बहुत कम लोग ही शादी में आने वाले है। इन सब खबरों को पढ़ने के बाद अब अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ी बात कह दी है। अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए लिखा है कि – ‘ यहां जिसे देखो वो मुझसे ज़्यादा मेरी ज़िंदगी के बारे में जानता है’, इसके साथ उन्होंने हसंने वाला इमोजी भी लगाया है। यह देखने के बाद से ही अब इनकी शादी की खबरें आना बंद हो गई है।

नवंबर या दिसंबर में होगी शादी

खबरों की माने तो इस साल ही नवंबर या दिसंबर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी करने वाले है। दोनों ने एक इंटीमेट वेडिंग का प्लान सोचा है। अपनी शादी में मलाइका साड़ी पहनेंगी तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कुर्ता और पैंट पहनेंगे।

Also Read – Malaika और Arjun को इस हालत में देख गुस्से में आए Salman Khan, कहां-निकलो घर से नहीं तो..!