नौगांव थाने पर 38 वर्षीय एक महिला ने पुलिस को गंधवानी के विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं इस महिला ने खुद को उमंग सिंगार की पत्नी बताया है। महिला का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे विधायक निवास में उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 के बीच महिला के साथ दुष्कर्म किया और मारपीट कर अभद्र व्यवहार भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मामला आइपीसी की धारा 376 (दुष्‍कर्म), 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 498 के तहत दर्ज किया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 के मध्य तक विधायक उमंग पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे जिनका निवास स्‍थान है ने उसके साथ मारपीट व अभद्र व्‍यवहार किया। महिला ने शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। महिला ने दुष्‍कर्म के साथ अप्राकृतिक कृत्य का भी आरोप लगाया है। नौगांव पुलिस ने इन आरोपों के आधार पर विधायक उमंग सिंघार पर दुष्‍कर्म व अन्‍य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Also Read – Indore Cyber News : हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के बीच पहुंची पुलिस, नशे से दूर रहने और साइबर अपराधों के प्रति किया जागरूक

महिला ने यह भी कहा कि उमंग सिंगार ने उसे बालकनी से लटकाकर मारने की कोशिश भी की, तब किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद वो लगातार महिला की मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाते रहे। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक के खिलाफ एक महिला ने धार जिले के नौगांव थाने में दुष्कर्म और मारपीट की शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।