यूपी के कौशांबी जिले से आए दिन महिलाओं से छेड़खानी और रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. फ़िलहाल ये ताजा मामला सैनी कोतवाली इलाके का है. जहां गांव में एक युवक ने 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की, और बच्ची की मां ने जब यह सब घटना देख ली तो आरोपी युवक ने बच्ची की मां को किसी से भी इस घटना का ज़िक्र ना करने की बात कहकर धमकी दी, और आरोपी युवक ने बच्ची की मां से कहा कि अगर किसी को भी इस बारे में सुचना दी या शिकायत की तो वे उन्हें जान से मार डालेगा, और फिर धमकी देने के बाद से आरोपी युवक वहां से भाग गया.

Also Read- Indore : शहर को रेड स्पॉट से मुक्त करने के लिए महापौर ने की डिवाइडर की सफाई, शुरू किया नो थू-थू अभियान

वही मासूम बच्ची की मां बच्ची को लेकर घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया.वही पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि 1 दिसंबर को गांव में शादी का कार्यक्रम था. उनका परिवार भी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. वही बाकी सब बच्चे नाच-गाने में मस्त थे, और उनकी बेटी भी बच्चों के साथ डांस कर रही थी. वहीं गांव का युवक मुकेश भी शामिल था.

तब मुकेश ने उनकी बेटी को किसी बहाने से अपने पास बुलाया, हालांकि ये बच्ची युवक को जानती थी इसलिए वो भी उसके पास चली गई. फिर युवक ने उसका मुंह दबाया और सबकी नजरों से छिप कर बच्ची को तालाब के पास ले गया.वहां मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म भी करने का प्रयास किया. बच्ची चीखने लगी लेकिन शादी में DJ इतनी जोर से बज रहा था कि किसी को भी उसकी चीख सुनाई नहीं पड़ी.

वहीं, जब बच्ची की मां ने देखा कि उनकी बेटी बाकी बच्चों के साथ नहीं है तो वे उसे ढूंढने लगीं. बेटी को ढूंढते-ढूंढते वह तालाब के पास पहुंची तो देखा कि युवक उनकी बच्ची के साथ गलत काम कर रहा है. उन्होंने तुरंत युवक के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया.युवक यह सब देखकर घबरा गया और मां-बेटी को धमकाते हुए वहां से भाग हो गया. इस पूरे मामले में एएसपी समर बहादुर ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर उक्त पूरा मामला दर्ज कर लिया गया है, और आरोपी की तलाश भी की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.