कॉलेज के दिनों में पार्ट टाइम जॉब करते थे रणवीर सिंह, पैसों के लिए करना पड़ता था ये काम

रणवीर को बचपन से ही एक्टिंग का भूत सबार था लेकिन उनके लिए इंडस्ट्री में पैर ज़माना इतना आसान नहीं था इसलिए पहले उन्होंने क्रिएट‍िव राइट‍िंग पर फोकस किया फिर उन्होंने बैचलर्स की डिग्री हास‍िल करने अमेर‍िका स्थ‍ित इंड‍ियाना यून‍िवर्स‍िटी में एडम‍िशन लिया.

रणवीर सिंह (Ranveer singh) अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और रहे भी क्यों नहीं उनका फैशन स्टाइल इतना यूनिक और हटके जो रहता हैं. इन दिनों वो अपनी पत्नी दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ यूएस (US) में क़्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आपको बता दे आज रणवीर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में आज इस खास दिन पर हम आपको एक्टर के कुछ राज बताने जा रहे हैं. जिन्हे सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा तो चलिए जानते हैं की वो ऐसे कौन से राज हैं जिन्हे बहुत कम लोग ही जानते हैं.

रणवीर को बचपन से ही एक्टिंग का भूत सबार था लेकिन उनके लिए इंडस्ट्री में पैर ज़माना इतना आसान नहीं था इसलिए पहले उन्होंने क्रिएट‍िव राइट‍िंग पर फोकस किया फिर उन्होंने बैचलर्स की डिग्री हास‍िल करने अमेर‍िका स्थ‍ित इंड‍ियाना यून‍िवर्स‍िटी में एडम‍िशन लिया. वही उन्होंने एक्ट‍िंग क्लासेज और थ‍िएटर का अभ्यास करना शुरू क‍िया. यही वो समय था जब रणवीर को अपना खर्चा निकालने के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करनी पड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित रणवीर ने अपनी पढ़ाई के दौरान स्टारबक्स (starbucks) में पार्ट टाइम नौकरी की थी.

जैसा जी आप जानते होंगे की रणवीर सिंह का असली नाम रणवीर भवनानी था जिसे बाद में उन्होंने किसी कारण से बदल दिया था. आपको बता दे, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की माँ सुनीता कपूर की फैमिली से उनका खास रिश्ता हैं. सोनम की शादी में रणवीर को खूब मजे करते भी देखा गया था. हालांकि अब देखा जाएं तो रणवीर एक सक्सेसफुल एक्टर बन चुके हैं और उनकी एक्टिंग के लाखों फैंस हैं. हर कोई उनके नए अवतार और नई फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.