बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं इन दिनों कपूर फैमिली में चिंताएं भी बढ़ी हुई है। वहीं अभी रणबीर कपूर को लेकर एक बार फिर कपूर परिवार चिंताओं में आ गया है। दरअसल, इन दिनों रणबीर कपूर की तबियत खबर है। बताया जा रहा है कि मां नीतू कपूर के बाद अब उनका बीटा रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद फिलहाल उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। वह घर पर ही रेस्ट कर रहे हैं।

बता दे, रणबीर की बीमार होने की खबर सामने आने के बाद रणधीर कपूर ने इस पूरे मामले की सच्चाई से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा है कि हां ये सच है कि रणबीर कपूर बीमार हैं। उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन ये नहीं पता वह कोविड हुआ है या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिलहाल शहर से बाहर हूं। बता दे, रणबीर कपूर भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं।

वहीं इस खबर के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं। दरअसल, ये इसलिए क्योंकि हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीष भी लिया था। गौरतलब है कि एक्ट्रेस नीतू कपूर भी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग के दौरान कोरोनो वायरस का शिकार हो गईं थे। वहीं अब रणबीर भी कोरोना का शिकार हो गए है। वैसे भी कपूर परिवार में बाईट काफी समय से परेशानियां चल रही है ऐसे में रणबीर का कोरोना शिकार होना सबकी चिंताएं बढ़ा रहा है।