अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पत्थर लेकर दौड़े, जेसीबी में भी तोड़फोड़

रविवार को देपालपुर में अतिक्रमण हटाने गई प्रशासनिक टीम पर अतिक्रमणकर्ताओं ने पत्थर बरसाए। विरोध इतना जबरदस्त था कि टीम को अपना बचाव करने में जहां परेशानी होती रही...

इंदौर। रविवार को देपालपुर में अतिक्रमण हटाने गई प्रशासनिक टीम पर अतिक्रमणकर्ताओं ने पत्थर बरसाए। विरोध इतना जबरदस्त था कि टीम को अपना बचाव करने में जहां परेशानी होती रही वहीं तीन जेसीबी में भी तोडफोड़ कर अतिक्रमणकारियों ने अपना गुस्सा निकाला।

रविवार के दिन देपालपुर में जिला प्रशासन व नगर परिषद की संयुक्त टीम ने शासकीय जमीन पर किए गए अतिक्रमण को जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू की थी लेकिन इसका विरोध करने के लिए भीड़ एकत्र हो गई और देखते ही देखते भीड़ की तरफ से पथराव कर दिया गया।

हालात यह हो गए थे कि कुछ देर के लिए कार्रवाई रोकना पड़ गई।जानकारी के अनुसार, देपालपुर के गौतमपुरा स्थित रेखा बस्ती में एक खेत से लगे कुछ कच्चे मकानों को तोड़ने में प्रशासन की टीम जुटी हुई है। इसका विरोध रहवासी लोग कर रहे हैं।

जिसके चलते यहां भारी संख्या में लोग जमा हो गए। लेकिन ऐसे में जब प्रशासन ने अपनी कार्रवाई जारी रखी तो भीड़ ने अधिकारियों पर पथराव कर दिया। जिसके चलते कई लोग लहूलुहान हुए तो कई घायल। साथ ही तीन जेसीबी क्षतिग्रस्त हो गईं। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पटवारी के साथ झूमाझटकी भी कर दी।

बता दे, इस दौरान पटवारी को अपनी जान बचा कर भागना पड़ा। ऐसे में जिला प्रशासन के अधिकारी एसडीएम रविश कुमार, तहसीलदार बजरंग बहादुरसिंह , थाना प्रभारी मीणा करणावत, सीएमओ संध्या सरयाम, आरआई नरेश विवलकर के साथ और भी कई अधिकारी यहां कार्यवाई करने पहुंचे।