राम भक्त कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का क्षेत्र क्रमांक 4 में हुआ आत्मीय स्वागत, कई घंटों तक चला जनसंपर्क

इस जनसंपर्क के दौरान गुलजार कॉलोनी में जब शुक्ला पहुंचे तो वहां पर उत्साहित नागरिकों के द्वारा उन्हें फलों से तौला गया। उनके वजन के बराबर के फल लेकर बांट दिए गए।

इंदौर। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा राम भक्त के रूप में आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 में लगातार दूसरे दिन जनसंपर्क किया गया। इस जनसंपर्क में उन्हें लोगों का जोरदार आशीर्वाद मिला। जनसंपर्क में इतनी बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े कि यह जनसंपर्क घंटों तक चलता रहा। नेमी नगर के जैन जिनालय से शुक्ला के द्वारा अपने जनसंपर्क की शुरुआत की गई। उनके द्वारा वार्ड क्रमांक 72 के अंतर्गत आने वाले सिद्धार्थ नगर, पार्श्वनाथ नगर, विनायक नगर, लोकमान्य नगर, इंद्रलोक कॉलोनी, इंदिरा गांधी नगर , वार्ड क्रमांक 73 के अंतर्गत आने वाले गुलजार कॉलोनी, नूरी कॉलोनी, वार्ड क्रमांक 66 के अंतर्गत आने वाले राजमहल कॉलो,नी लालबाग गार्डन, त्रिवेणी नगर, गुरु नानक कॉलोनी, वार्ड क्रमांक 65 सिंधी कॉलोनी, जीवनदीप कॉलोनी, बैराठी कॉलोनी, वीर सावरकर नगर एवं वार्ड क्रमांक 67 के अंतर्गत आने वाले छत्रीबाग, व्यंकटेश मंदिर रोड, जोशी मोहल्ला, महू नाका , सेठी नगर, बालदा कॉलोनी, बियाबानी रोड पर जनसंपर्क किया गया।

Must Read- रणजीत सरकार के दरबार में पहुंचे संजय शुक्ला, माँगा जीत का आशीर्वाद

इस पूरे जनसंपर्क के दौरान शुक्ला को भगवान राम के भक्त के रूप में प्रस्तुत किया गया। उनके द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र से हर महीने 1 वार्ड के 600 नागरिकों को राम जन्मभूमि की यात्रा कराने का लोगों में व्यापक असर नजर आया। कई स्थानों पर तो लोगों ने अपने क्षेत्र के नागरिकों को भी अयोध्या की यात्रा पर ले जाने का आग्रह शुक्ला से किया। इस जनसंपर्क मे सुरजीत सिंह चड्डा, गोलू अग्निहोत्री, रमीज खान, धर्मेंद्र गेंदर, तसम भट्ट, जया तिवारी प्रमुख रुप से मौजूद रहे ।


फलों से तोल दिया
इस जनसंपर्क के दौरान गुलजार कॉलोनी में जब शुक्ला पहुंचे तो वहां पर उत्साहित नागरिकों के द्वारा उन्हें फलों से तौला गया। उनके वजन के बराबर के फल लेकर बांट दिए गए।

Must Read- जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, समाजवादी इंदिरा नगर में पेयजल संकट का नजारा देख संजय शुक्ला ने भरा पानी


बोहरा समाज का मिला आशीर्वाद
इंदौर कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला को बोहरा समाज का आशीर्वाद मिल गया है। आज जनसंपर्क के दौरान वे सेठी नगर स्थित बोहरा समाज के भवन पर पहुंचे। जहां आमिल साहब के द्वारा उन्हें आशीर्वाद देते हुए चुनाव में सफलता की शुभकामना दी गई ।