Raksha Bandhan: एकदूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते इंडस्‍ट्री के ये भाई-बहन

0
49
bollywood_rakhi_special
bollywood_rakhi_special

These brothers and sisters of the industry never leave with each other

इन भाई-बहनों की जोड़ी असल जिंदगी में एकदूसरे के बेहद करीब हैं और इसका रिश्‍ता एक आइडल है. इन्‍होंने हर कदम पर एकदूसरे का साथ दिया. इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए.

रणबीर कपूर अपनी बहन रिद्धिमा कपूर के बेहद करीब हैं. रणबीर कपूर बॉलीवुड के टॉप एक्‍ट्रर्स में शुमार किये जाते हैं जबकि रिद्धिमा ने खुद को फिल्‍मी दुनिया की चमक-धमक से दूर हैं. बावजूद इसके दोनों भाई-बहन एकदूसरे के बेहद करीब हैं. लेकिन दोनों एकदूसरे की शिकायत करना भी नहीं छोड़ते. अपने एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि उनके फैमिली व्‍हाट्सएप्‍प ग्रुप में उनकी बहन उन्‍हें सबसे ज्‍यादा परेशान करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हमेशा तो साथ नजर नहीं आते हैं लेकिन जब भी साथ होते हैं दोनों के बीच एक खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. हाल ही में प्रियंका जब अपने मंगेतर के साथ भारत आई तो देसी गर्ल और उनके भाई की बॉन्डिंग भी लोगों ने महसूस की थी.

फरहान अख्‍तर और उनकी बहन जोया अख्‍तर दोनों ही नाम इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. दोनों ने अपनी हुनर का लोहा मनवाया है. फरहान अपनी बहन की कई फिल्‍मों का हिस्‍सा भी रहे हैं. वे अक्‍सर बहन जोया अख्‍तर की सलाह लेते हैं. दोनों को कई पार्टीज करते तो कई बार एकदूसरे की खिंचाई करते नजर आये हैं.

सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की बहन अलवीरा और अर्पिता के प्रति प्‍यार किसी से छुपा नहीं हैं. दोनों बहनें अपने भाईयों के साथ हर मौके पर चट्टान की तरह खड़ी रहती हैं. सलमान जब भी कोर्ट में अपनी सुनवाई के लिए पहुंचते हैं उनकी बहनें हमेशा उनके साथ रहती हैं. सलमान अक्‍सर अपने भांजे आहिल के साथ मस्‍ती करते नजर आते हैं और कई पार्टीज में वे बहनों के साथ ही पहुंचते हैं.श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपर ऐसे भाई-बहल है जो हमेशा से खुद को बेहद लो प्रोफाइल रखना पसंद करते हैं. हमेशा दोनों एकदूसरे के काम को पसंद करते हैं और तारीफ भी करते हैं. दोनों ही पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म हसीना पारकर में एकसाथ नजर आये थे. दोनों ने इस फिल्‍म में ऑनस्‍क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here