मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बने रजनीकांत, एडवेंचरस वीडियो वायरल

रजनीकांत उन खास हस्तियों में से एक हैं जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा है। उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस में जबरदस्त देखने को मिलता हैं और रिलीज के काफी पहले से ही इन फिल्मों को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो जाती है। कुछ समय पहले ही रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ रिलीज हुई थी।

0
rajnikant

मुंबई : रजनीकांत उन खास हस्तियों में से एक हैं जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा है। उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस में जबरदस्त देखने को मिलता हैं और रिलीज के काफी पहले से ही इन फिल्मों को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो जाती है। कुछ समय पहले ही रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रजनीकांत का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल किया था। अब इन दिनों रजनीकांत फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले हैं।

इस बात की जानकारी कर्नाटक फोरेस्ट डिपार्टमेंट ने दी है। शो की शूटिंग कार्नाटक के बांदीपुर फोरेस्ट में शुरू हो गई है। इस दौरान रजनीकांत का वीडियो भी सामने आ गया है। शूट शेड्यूल तीन दिनों के लिए होगा। यहां रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स बांदीपुर फोरेस्ट और नेचर के बारे में बातचीत करेंगे। बता दें कि बेयर ग्रिल्स सोमवार रात 9.30 बजे को gundlupet town पहुंच गए। बेयर ग्रिल्स का क्रू 18 लोगों का है। डिपार्टमेंट ने सभी लोगों के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई है।

rajnikanth

बता दें कि रजनीकांत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शो में नजर आए थे। पीएम नरेंद्र मोदी 12 अगस्त 2019 को डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए। पीएम मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड का ये एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था।