सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल खाटूश्यामजी मंदिर के दर्शन आज रात 10 बजे से अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। जानकारी के अनुसार यह महत्वपूर्ण फैसला मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए दर्शन व्यवस्था सुगम करने के लिए मंदिर में होने वाले निर्माण कार्य की वजह से लिया गया है । इस संबंध में मंदिर कमेटी अध्यक्ष शंभु सिंह चौहान ने सूचना पत्र जारी हुए बताया कि मंदिर में प्रवेश व निकासी द्वारा पर निर्माण कार्य की वजह से मंदिर के पट रविवार रात 10 बजे बंद किए जाएंगे। जो आगामी आदेशों तक बंद रहेंगे।

Also Read-Udaipur में Railway Bridge पर हुआ Blast था आतंकी साजिश, Super Power 90 Detonators का किया गया था इस्तेमाल

रविवार को करीब पांच लाख लोगों ने किए खाटूश्यामजी के दर्शन

जानकारी के अनुसार कल रविवार को बाबा श्याम के दर्शनों के लिए दिन में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मंदिर बंद होने की सूचना व रविवार होने की की वजह से इस दौरान करीब पांच लाख लोगों ने खाटूश्यामजी के दर्शन किए। इस दौरान खाटूश्यामजी मंदिर से लेकर हर रास्ते व गलियों तक श्रद्धालुओं से पटी रही और साथ ही जय बाबा श्याम और जय खाटू श्याम के नारों से पूरा इलाका गुंजायमान हो गया ।

Also Read-7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, बड़े हुए Fitment Factor का जल्द मिल सकता है लाभ

मंदिर समिति ने भक्तों से की अपील

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल खाटूश्यामजी मंदिर कमेटी के द्वारा जारी किए गए सुचना पत्र में मंदिर के दर्शन अनिश्चित काल तक बंद होने की सुचना के साथ ही इस सुचना पत्र में बाबा श्याम के सभी भक्तों से भाव भरी अपील की है कि जब तक मंदिर कमेटी के द्वारा बाबा श्याम के दर्शनों के लिए आगामी आदेश नहीं आ जाते, तब तक सभी श्रद्धालु भक्त बाबा के दर्शनों के लिए ना आएं और अपने-अपने स्थानों से ही बाबा खाटू श्याम का मानसिक दर्शन और पूजन करें।