Home देश राजस्थान राजस्थान : जोधपुर में सीआरपीएफ जवान ने परिवार सहित खुद को बनाया...

राजस्थान : जोधपुर में सीआरपीएफ जवान ने परिवार सहित खुद को बनाया बंधक, किए 17 घंटों में 8 राउंड फायर

कांस्टेबल ने पिछले 17 घंटो से खुद को व परिवार को घर के एक कमरे में बंद किया हुआ है। अधिकारीयों से बात करने से इंकार, आईजी को किया तलब। पिछले 17 घंटों में 8 राउंड फायर किए कांस्टेबल ने

जोधपुर (Jodhpur) स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के ट्रेनिंग सेंटर में पाली जिले के राजोला कला निवासी एक कांस्टेबल नरेश जाट द्वारा अपने परिवार सहित खुद को भी बंदी बनाने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार कांस्टेबल ने पिछले 17 घंटो से खुद को व परिवार को घर के एक कमरे में बंद किया हुआ है। इसके साथ ही कांस्टेबल द्वारा अधिकारीयों और परिजनों के द्वारा फोन किए जाने पर कोई जवाब नहीं दिया और चुप्पी साध रखी गई है। इस दौरान कई बार कांस्टेबल ने बालकानी में आकर हवाई फायर किए।

Also Read-उत्तराखंड, हिमाचल सहित गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश से हाहाकार, जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

अधिकारीयों से बात करने से इंकार, आईजी को किया तलब

सीआरपीएफ के उक्त जवान द्वारा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के अधियकारियों से बात करने से इंकार कर दिया है। कांस्टेबल का कहना है कि उसे सीआरपीएफ के अन्य अधिकारियों पर विश्वास नहीं है, वो केवल सीआरपीएफ के दिल्ली में पदस्थ आईजी से ही बात करेगा। घटना और कांस्टेबल की बात की जानकारी लगने पर सीआरपीएफ के आईजी आनन-फानन में दिल्ली से जोधपुर पहुंचे हैं।

Also Read-गोवा में कॉंग्रेस के 5 विधायक बीजेपी के समर्थन में, 3 और बदल सकते हैं पाला

पिछले 17 घंटों में 8 राउंड फायर किए कांस्टेबल ने

जानकारी के अनुसार खुद को और अपने परिवार को बंधक बनाने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कांस्टेबल द्वारा पिछले 17 घंटे में 8 राउंड फायर किए गए। हालाकिं सभी फायर हवाई फायर के रूप में किए गए थे। सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही एटीएस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के जवान मौके पर पहुंच गए हैं, परन्तु कांस्टेबल के साथ ही परिवार भी बंधक होने के कारण किसी प्रकार का सख्त एक्शन अभी तक नहीं लिया गया है। फिलहाल अधिकारीयों द्वारा नरमी से उक्त कांस्टेबल को मनाया जा रहा है।

Exit mobile version