पहली बार राज ठाकरे का तनुश्री मामले पर बयान- नाना पाटेकर अश्लील, लेकिन…

0
96
Raj_Thackeray_Nana_Patekar

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अब नाना-तनुश्री मामले में बयान दिया है. लंबे समय बाद उन्होंने इस मामले को लेकर कहा है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेवा मनसे पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे नाना पाटेकर के समर्थन में आए हैं.

Via

राज ठाकरे ने टाइम्स नाउ के साथ हुए एक बयान में यह बात स्वीकारते हुए कहा कि नाना पाटेकर भले ही गंदे, अश्लील आदमी हो, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वह किसी को भी परेशान कर सकते है. उन्होंने कहा, “मैं नाना पाटेकर को अच्छे से जानता हूं, वह अश्लील है. वह पागल चीजें करते है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा कर सकते हैं. अदालत इस पर नजर रखेगी. मीडिया को इसमें क्या करना है? मी टू एक गंभीर मामला है, लेकिन इसकी ट्विटर पर बहस सही नहीं है.” दूसरी ओर, नाना पाटेकर ने आरोपों को नकारते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि सच वही है जैसा उन्होंने 10 साल पहले कहा था.’

#MeToo: अब अनु मलिक पर सिंगर ने लगाया आरोप, कहा, मैं तुम्हें मौका दूंगा पहले तुम मुझे…

Via

आपको बता दे कि अभिनेता नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के लगाए आरोपों के बाद पूरे भारत में #MeToo कैंपेन शुरु हो गया था. जिसके बाद एक-एक करके बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने #MeToo कैंपेन में आलोक नाथ, साजिद खान, विकास बहल जैसे बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

#MeToo: अब इस एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया आरोप, कहा शत्रुघ्न ने मेरा….

इस मामले को लेकर आपको बता दे कि साल 2008 में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि अभिनेता नाना पाटेकर ने उन्हें फिल्म हॉर्न ओके के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनसे छेड़छाड़ की थी. इतना ही नहीं, जब उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया, तो नाना पाटेकर ने मनसे पार्टी की सहायता द्वारा तनुश्री दत्ता की कार को बर्बाद करने के लिए अपने गुंडों को भी भेजा था. जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here