एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते नजर आए Raj Kundra, Viral हुआ Video

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फंसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से जेल से बाहर आए हैं. तब से मीडिया से दूर ही रह रहे हैं.

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फंसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से जेल से बाहर आए हैं. तब से मीडिया से दूर ही रह रहे हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया, जहां वो अपना चेहरा छुपाते नजर आए.

एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा को ब्लू हुडी पहने और मास्क से अपना चेहरा कवर किए हुए देखा गया. किसी का ध्यान उन पर जाता, इससे पहले ही वह फटाफट टर्मिनल से होते हुए निकल गए. फोटोग्राफर को देखकर उन्होंने फोटो के लिए पोज भी नहीं दिया. इन दिनों राज कुंद्रा लो प्रोफाइल लाइफ जी रहे हैं. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिए हैं.

Must Read- Lockupp: नहीं आ रहे Poonam Pandey के पीरियड्स, मुनव्वर ने किया बड़ा खुलासा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Click_ (@bollywoodclick_)

बता देंगे राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस पूरे मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी जमकर ट्रोल हुई थी. हालांकि, उन्होंने इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा था. महीनों तक जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा जमानत पर जेल से बाहर आए थे. यह पहली बार नहीं था जब राज कुंद्रा पर कोई आरोप लगा, इससे पहले भी उन पर सट्टेबाजी का आरोप लग चुका है. वो कई स्पोर्ट्स कंपनी भी चलाते हैं. फिलहाल उनका केस कोर्ट में चल रहा है.