क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. कभी ‘ क्रिकेट के भगवान ’ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) तो कभी सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ अफेयर की चर्चा को लेकर शुभमन आज कल लाइमलाइट में रहते हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लोगों को क्रिकेट के फिल्ड पर शुभमन गिल को देख ‘ सारा…सारा ’ चिल्लाना शुरू कर दिया. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर शुभमन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या सारा तेंदुलकर के साथ कुछ खिचड़ी पक रही है. लेकिन, इन सबके मध्य अब उनका नाम पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ भी जुड़ने लगा है. सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक वीडियो भी काफ़ि वायरल हुआ, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है.

यही तक ही नहीं, अपने रिएक्शन के साथ सोनम बाजवा ने शुभमन और सारा की डेटिंग रूमर्स को और हवा दे दी है. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ‘सारा’ का नाम लेते हुए हलचल पैदा कर दी है. अहम बात तो ये है कि सोनम का यह ट्वीट खुद उनके और शुभमन गिल के एक वीडियो से जुड़ा है. दरअसल, ट्विटर पर सोनम बाजवा का शुभमन के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों को हैंडशेक करते देखा जा सकता है. वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने कई तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Also Read – बागेश्वर सरकार के समर्थन में आए बीजेपी नेता, कहा सनातन धर्म पर ही क्यों उठाए जाते है सवाल

इसी के साथ कई यूजर्स ने तो सोनम बाजवा और शुभमन गिल का नाम साथ में जोड़ना भी शुरू कर दिया हैं. कुछ ने दोनों की फ्रेंडशिप को लेकर भी प्रश्नचिन्ह खड़े किए तो कुछ ने डेटिंग की बात छेड़ दी. जिस पर रिएक्ट करते हुए पंजाबी अभिनेत्री ने इस ओर संकेत किया कि उनका और शुभमन का कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि उनका लेना-देना सारा से है. हालांकि, ये कौन सी सारा है इस पर एक्ट्रेस ने सस्पेंस बरकरार रखा है. सोनम ने वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘ये सारा का सारा झूठ है.’ इसके साथ ही सोनम ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है.

सोनम के ट्वीट को देखकर शुभमन के फैंस ने ये अटकलें लगाना शुरू कर दी हैं कि एक्टर सारा को डेट कर रहे हैं. जहां कुछ सारा नाम का संकेत सारा तेंदुलकर से लगा रहे हैं तो कुछ सारा अली खान से. असल में, शुभमन को कई बार सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है. वहीं सारा के साथ भी उनकी फ्रेंडशिप के चर्चे हैं. ऐसे में लोग भी काफी कन्फ्यूज हैं कि आखिर क्रिकेटर किसे डेट कर रहे हैं. इस दौरान सोनम बाजवा के ट्वीट ने फैंस के मध्य एक और खलबली जाग्रत कर दी है.