पंजाब के सीएम भगवंत मान ने डॉ गुरप्रीत कौर से की शादी, केजरीवाल हुए शामिल, देखें तस्वीरें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज दूसरी शादी की है. शादी समारोह उनके घर पर ही आयोजित किया गया.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज चंडीगढ़ में दूसरी शादी कर ली है. सीमित मेहमानों के साथ सादे तरीके से शादी संपन्न की गई. इस दौरान भगवंत मान अपने पुराने अंदाज में कभी मजाकिया तो कभी भावुक मूड में दिखाई दिए. उधर उनकी दुल्हन गुरप्रीत कौर पूरे समय खुश दिखाई दी.

सीएम भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ चंडीगढ़ में उनके घर पर ही हुई. इस दौरान वहां पर सीएम अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा मौजूद रहे.

शादी की रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन गुरप्रीत कौर ने अपने पति भगवंत मान के साथ फोटो ट्वीट की है. ट्वीट करते हुए उन्होंने अपने इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया. इस शादी समारोह में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता और बेटी के साथ पहुंचे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को गले लगाकर शादी की शुभकामनाएं दी.

शादी की तस्वीरें सामने आई है जिसमें से एक तस्वीर में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह से दूल्हा बने भगवंत मान मिलते दिखाई दिए. वहीं पूरी शादी के दौरान राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा काफी एक्टिव दिखाई दिए उन्होंने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि बड़े भाई की शादी के बाद छोटों का नंबर आता है.

सीएम अरविंद केजरीवाल भगवंत मान की शादी से पहले मोहाली पहुंचे थे. यहां पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वह आज नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं और मैं उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं. इस दौरान राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बताया कि मैं यहां अपनी मां के साथ आया हूं और इस खास मौके पर मान साहब और उनके परिवार को तहे दिल से शुभकामनाएं देता हूं.

सीएम भगवंत मान ने अपनी शादी के खास मौके पर सुनहरे रंग की शेरवानी और पीले रंग की पगड़ी पहनी हुई थी. वहीं उनकी दुल्हन डॉक्टर गुरप्रीत कौर लाल रंग के जोड़े और बड़े मांग टीका के साथ दिखाई दी.