बच्ची के स्वागत के लिए Priyanka-Nick ने खर्च किए 149 करोड़ रुपए, ये है खास वजह

बॉलीवुड (Bollywood) की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है।

nick priyanka

बॉलीवुड (Bollywood) की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। दरअसल, कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने बच्ची का स्वागत किया है। जैसा की आप सभी जानते है दोनों ने अपना बच्चा सरोगेसी की मदद से किया है। दोनों सेरोगेसी की मदद से एक बेटी के पेरेंट्स बने है।

priyanka nick

 

खास बात ये है कि प्रियंका और निक ने अपनी बच्ची का स्वागत बड़े ही धूम धाम से किया है। उन्होंने अपनी बच्ची के स्वागत के लिए करीब 149 करोड़ रुपए खर्च किए है। जानकारी के मुताबिक, ये बात फैंस के साथ शेयर कर दोनों ने सभी को हैरान कर दिया है। वहीं अब खबर मिली है कि प्रियंका और निक दोनों ही काफी समय से अपनी बच्ची के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे।

Must Read : Kiara Advani ने भरी महफिल में Sidharth Malhotra को लगाया गले, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि जब प्रियंका और निक ने लॉस एंजेलिस में घर ख़रीदा था तब से ही वह दोनों अपने बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे। दरअसल, नवंबर 2019 में प्रियंका और निक ने लॉस एंजेलिस में अपना नया घर ख़रीदा था जिसके लिए उन्होंने $ 20 मिलियन यानि इंडियन रुपए की बात करें तो 149 करोड़ रुपए इसके लिए खर्च किए है। ये घर उन्होंने अपने आने वाले बच्चे के लिए ही लिया है। उन्होंने अपने बच्चे को ध्यान में रखते हुए इस आलीशान घर को ख़रीदा है।