देश के लिए पीएम लेकिन काशी के लिए एक कार्यकर्ता हूं: मोदी | Prime Minister Narendra Modi Varanasi Visit after Lok Sabha Result 2019…

0
51
narendra modi

वाराणसी: दूसरी बार ताजपोशी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी जन्मभूमि के बाद सोमवार को अपनी कर्मभूमि वाराणसी पहुंचे है। वाराणसी में पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा विश्वनाथ की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया। इससे पहले मोदी अपनी मां से मिलने गुजरात गए थे।

LIVE UPDATES:

देश के लिए पीएम लेकिन काशी के लिए एक कार्यकर्ता हूं

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत ‘हर-हर महादेव’ के नारे के साथ की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं भी भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी और कार्यकर्ता जो आदेश करते हैं उसका पालन करने का मैं भरसक प्रयास करता हूं। एक महीने पहले जब मैं यहां था, जिस आन-बान-शान के साथ काशी ने एक विश्व रूप दिखाया था, वो सिर्फ काशी या यूपी को प्रभावित करने वाला नहीं था, उसने पूरे देश को प्रभावित किया था।

मोदी ने कहा कि शायद ही कोई उम्मीदवार चुनाव के समय इतना निश्चिंत होता होगा, जितना मैं था। इस निश्चिंतता का कारण आपका परिश्रम और काशीवासियों का विश्वास था। नतीजे और मतदान दोनों समय मैं निश्चिंत था और बड़े मौज के साथ केदारनाथ में बाबा के चरणों में बैठ गया था। इस चुनाव में अलग-अलग दलों के साथी और निर्दलीय साथी जो मैदान में थे, उनका भी मैं आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने पूरी गरिमा के साथ काशी के चुनाव अभियान को आगे बढ़ाया। मैं सभी अन्य उम्मीदवारों का मन से अभिनंदन करता हूं।

कार्यकर्ताओं का आभार मानते हुए मोदी ने कहा की मैं काशी के संगठन से जुड़े लोगों का, हर कार्यकर्ता का और हर समर्थक का इस बात के लिए आभार करता हूं कि उन्होंने इस चुनाव को जय-पराजय के तराजू से नहीं तोला। उन्होंने चुनाव को लोक संपर्क, लोक संग्रह, लोक समर्पण का पर्व माना। इस चुनाव की सभी कसौटियों पर आप डिस्टिंक्शन मार्क्स के साथ पास हुए हैं, इसलिए आप सभी अभिनंदन के पात्र हैं।

मोदी के रोड शो में तय हो गया था काशी का परिणाम

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि काशी के लिए तय हुआ था कि भाजपा के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी जी होंगे। मोदी के नामांकन के पहले काशी दर्शन, रोड शो और गंगा आरती का कार्यक्रम था। रोड शो में जो प्रचंड जनसमर्थन दिखा तो, तभी तय हो गया था कि चुनाव परिणाम क्या आने वाला है।

शाह ने कहा कि मोदी ने काशी की जनता पर भरोसा किया और जनता ने भरोसा कायम रखा। यह काशी का सौभाग्य है कि मोदी यहां के जनप्रतिनिधि है। अगले पांच साल में काशी में और विकास होगा। योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए शाह ने कहा कि योगी के नेतृत्व में काशी में भाजपा को बड़ी जीत मिली है।

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है सीएम योगी आदित्यनाथ-

  • जीत ने साबित किया, मोदी हैं तो मुमकिन है।
  • बिना भेदभाव हर योजनाओं पर काम हुआ।
  • जाति से उठकर लोगों ने मोदी के लिए वोटिंग की।

काशी के दीनदयाल हस्तकला संकुल पहुंचे मोदी। कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित।

काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा कर रहे है मोदी.

काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए मोदी.

काशी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here