प्राइस टैग की गलती शोरूम मालिक को पड़ी भारी, मदद के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

जरा सोचिए यदि कोई आपको कहे की अच्छे ब्रांड का LED 32 हजार रुपए का आपको 2 हजार रुपए में मिले तो आप क्या करेंगे। तो आप वह टीवी खरीद ही लेंगे। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बताने जा रहे है जहां 32 हजार का LED की कीमत प्राइस बोर्ड पर गलती से 2450 रुपये दिखने लगी।

0
29

जरा सोचिए यदि कोई आपको कहे की अच्छे ब्रांड का LED 32 हजार रुपए का आपको 2 हजार रुपए में मिले तो आप क्या करेंगे। तो आप वह टीवी खरीद ही लेंगे। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बताने जा रहे है जहां 32 हजार का LED की कीमत प्राइस बोर्ड पर गलती से 2450 रुपये दिखने लगी। उसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि तुरंत लोगों ने उस दुकान का पता निकल कर वह चले गए। जिसके बाद उस दुकान पर लोगों की ऐसी कतार लगी कि आखिरकार पुलिस को ही बुलाना पड़ गया।

दरअसल, मॉल पहुंचकर लोगों ने एक साथ अपने शॉपिंग बासकेट में चार-चार टीवी भर लिया और और उसकी कीमत चुकाने के लिए काउंटर पर पहुंच गए। उसके बाद जब वह के कर्मचारियों ने लोगों को बताया की ये एक-एक टीवी करीब 32 हजार रुपये का है तो वहां मौजूद ग्राहक भड़क गए और काम कीमत में टीवी देने की मांग करने लगे। जिसके बाद दुकान के ओनर को वह पुलिस बुलाना पड़ गई।

उसके बाद दुकान मालिक के साथ ही पुलिस ने लोगों को समझाया कि प्राइस बोर्ड पर वो दाम गलती से लिखा गया था लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और वो उसी कीमत पर टीवी देने की मांग पर अड़े रहे। बता दे कि, दुकान बंद होने के बाद भी लोगों की भीड़ वाह पर जमा रही लोग मॉल में से जाने को तैयार ही नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचे सभी लोगों को दुकान जल्द से जल्द खाली करने की चेतावनी दी जिसके एक घंटे के बाद लोगों ने धीरे-धीरे दुकान खाली किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here