गोवंश से भरे ट्रक में दरिंदों ने लगाई आग, गाय बछड़ों की जिंदा जलकर हुई मौत

इस ह्रदय विदारक घटना के बाद मौके पर  मौजूद लोगों के साथ गोवंश प्रेमी दल के लोग इस घटना के बाद बेहद आक्रोश में है। दिल दहला देने और इंसानियत को खत्म कर देने के इस मामले में पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

उज्जैन: इंसानियत की हदें पार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुछ दरिंदों ने गोवंश से भरे ट्रक में आग लगा दी, ट्रक में आग लगने से करीब 1 दर्जन से अधिक गायों की जिंदा जलकर मौत हो गई। आपको बता दें  कि  यह घटना खाचरोद तहसील के घिनोदा गांव की है। जहा दरिंदो ने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया, दरिंदों ने गोवंश को भरकर ले जा रहे एक ट्रक में आग लगा दी। इस दौरान ट्रक में करीब 1 दर्जन गोवंश थे, जिनकी  जिंदा जलकर मौत हो गई है।

Must Read- शासन के संरक्षण में Indore के नागरिकों से टोल की अवैध वसूली


इस ह्रदय विदारक घटना के बाद मौके पर  मौजूद लोगों के साथ गोवंश प्रेमी दल के लोग इस घटना के बाद बेहद आक्रोश में है। दिल दहला देने और इंसानियत को खत्म कर देने के इस मामले में पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। दरिंदो ने गायो को भरकर लेजा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 GF 3756 में आग लगा दी। जिसके बाद  ट्रक में मौजूद 1 दर्जन से अधिक गोवंश जिंदा जल गए। जब इस घटना के बारे में खाचरोद तहसील के घिनोदा के ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तब मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की गई। इसी बीच आग पर काबू पाने लिए फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Must Read- Indian Railways: 31 मई को नहीं चलेगी ट्रेनें, जाने क्या है वजह

जानकारी के अनुसार गोवंश को ले जा रहे ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर दोनों फरार हो गए हैं। लेकिन पुलिस उनकी तलाश कर रही है, पुलिस ने इस मामले में गोवंश को जिंदा जलाने के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और गोवंश को जिंदा जलाने वाले दरिंदों की तलाश भी शुरू कर दी है।