बॉलीवुडमनोरंजन

प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बोलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं में नजर आती है और वे अपने हॉट वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह अब तक अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियां बटोरती नजर आई है। वहीं अभी कुछ दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही पूनम ने अब अभी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, पूनम ने अभी 2 महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सैम से शादी की है। जिसकी वजह से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में है।

हाल ही में पूनम की पहली प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही। साथ ही डॉक्टर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर दावा किया था। लेकिन पूनम ने इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया था। हालांकि अभी उन्होंने कहा है कि अगर इसमें से कुछ भी सच है तो मैं आपको खुद ही कंफर्म कर दूंगी। बता दे, इस बात से पूनम ने ना ही इनकार किया है और ना ही इन खबरों को सच बताया है। वैसे तो पूनम आए दिन विवादों से घिरी रहती हैं। बीते दिनों ही वह कानूनी मुश्किलों का भी सामना कर चुकी हैं।

बात दे, पूनम पर पिछले दिनों गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। जिसके बाद इस मामले में पूनम पांडे और उनके पति को सरकारी प्रॉपर्टी पर अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप के चलते हिरासत में लिया गया था। हालांकि 13 नवंबर को वापस आ गए थे। गौरतलब है की पूनम पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 27 जुलाई को ही सगाई की थी जिसके बाद वह दोनों शादी के बंधन बंध चुके हैं। इसके बाद ये खबर आई थी की पूनम ने शादी के एक हफ्ते बाद ही अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाए थे। साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई। अब दोनों फिर से साथ हैं।

 

 

 

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

शिवसेना का दामन थामने वाली है उर्मिला मातोंडकर, कल होंगी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक सेरेमनी में दिखी फैमिली बॉन्डिंग

टेलीविजन सिंगर आदित्य नारायण जल्द ह…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सेट से वायरल हुई प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की फोटो, टीम के साथ पोज़ देते आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group