Homeगैजेट्सपोको इंडिया ने फ्लिपकार्ट पर 3 मिलियन की रिकॉर्ड सेल्स की दर्ज

पोको इंडिया ने फ्लिपकार्ट पर 3 मिलियन की रिकॉर्ड सेल्स की दर्ज

भारत के तीसरे सबसे बड़े ऑनलाईन स्मार्टफोन ब्रांड, पोको ने आज घोषणा करके बताया कि कंपनी ने देश में अपने लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर अपनी पोको सी सीरीज़ की 3 मिलियन से ज्यादा यूनिटें बेच दी हैं।

नई दिल्ली: भारत के तीसरे सबसे बड़े ऑनलाईन स्मार्टफोन ब्रांड, पोको ने आज घोषणा करके बताया कि कंपनी ने देश में अपने लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर अपनी पोको सी सीरीज़ की 3 मिलियन से ज्यादा यूनिटें बेच दी हैं। पोको सी3 और पोको सी31 10,000 रु. से कम के मूल्यवर्ग में बाजार में अपना वर्चस्व बनाए हुए हैं।

इन दोनों स्मार्टफोंस को उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पोको सी31 में ट्रिपल कैमरा सेटअप, मीडियाटेक हीलियो जी35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 5000एमएएच की बैटरी एवं 6.53 हाई डेफिनिशन डिस्प्ले है, जो लंबे समय तक शानदार अनुभव देता है।

पोको के खास डिज़ाईन और बेहतरीन विशेषताओं के साथ पोको सी31 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन उपहार है, जो अपने प्रियजनों के लिए अपने बजट में बहुत किफायती मूल्य में बेहतरीन परफॉर्मर चाहते हैं। कंटेंट के सुगम अनुभव से लेकर बजट में गेमिंग परफॉर्मेंस तक, पोको सी सीरीज़ हर मामले में एक ऑल-राउंडर पैकेज है। ग्राहक ये किफायती स्मार्टफोन 8,499 रु. के शुरुआती मूल्य में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular