Kili Paul-Neema के टैलेंट के दीवाने है PM Modi, मन की बात में की प्रशंसा

बॉलीवुड के सुपरहिट गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर अपना शानदार अभियान कर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी ज्यादा लुभा रहे तंजानिया के स्टार भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है।

बॉलीवुड के सुपरहिट गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर अपना शानदार अभियान कर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी ज्यादा लुभा रहे तंजानिया के स्टार भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। बताया जा रहा है कि ये दोनों सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर लोगों को काफी ज्यादा इंटरटेन करते है। अभी हाल ही में मन की बात में पीएम मोदी ने जमकर इनकी तारीफ की है।

Must Read : Mahashivratri 2022 : महाशिवरात्रि पर उज्जैन में बनेगा विश्व रिकार्ड, 21 लाख दीपों से रोशन होगी नगरी

पीएम मोदी ने कहा है कि दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं। जानकारी के मुताबिक, किली पॉल और नीमा पॉल आए दिन सुर्ख़ियों में रहते है लेकिन आज पीएम मोदी ने खुद इनकी तारीफ करते हुए मन की बात में कहा कि भारतीय संस्कृत‍ि और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको मन की बात में दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि इन दिनों फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पर तंजान‍िया के दो भाई-बहन किल‍ी पॉल और उनकी बहन नीमा ये बहुत चर्चा में हैं। इस बात पर मुझे पक्का यकीन है कि आपने भी उनके बारे में जरूर सुना होगा। पीएम मोदी ने आगे मन की बात में ये कहा है कि उनके अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्र‍िय हैं। उन्होंने कहा कि लिप सिंग के उनके तरीके से पता चलता है कि इसके लिए वे कितनी ज्यादा मेहनत करते हैं।