पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी और उनके भतीजे की जागीर नहीं – पीएम मोदी | PM attacked Mamata Banerjee Government in West Bengal

0
72

लोकसभा चुनाव के अंतिम चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी ताबड़तोड़ रैली कर रहे है। इसी के चलते पीएम पश्चिम बंगाल के दम दम पंहुचे इस दौरान उन्होने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान यहां भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। अनेक कार्यकर्ताओं पर हमले हुए। घर जला दिए गए। ममता दीदी पश्चिम बंगाल को अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी समझने की भूल कर रही है।

पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी चुनाव आयोग को गालियां दे रही हैं, चुनाव प्रक्रिया और सुरक्षा बलों को आप जमकर गालियां दे रही हैं। वह ये भूल रही हैं कि एक समय इन्हीं संस्थाओं ने उनकी मदद की थी। हम सभी पर, इस देश के प्रत्येक जनप्रतिनिधि पर, लोकतंत्र की रक्षा करने का भी दायित्व है।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी और टीएमसी के नेताओं का अहंकार इतना बढ़ गया है कि उन्होंने देश की रक्षा में जुटे सपूतों को भी नहीं छोड़ा है। इनके नेता सरेआम धमकी देते हैं कि सुरक्षा कर्मियों को भगाओ, उनको मारो। यही तरीका जम्मू कश्मीर में पत्थरबाज अपनाते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी को यूपी, बिहार और ओडिशा वालों से समस्या है, वह उनके विरोध में खड़ी हो गयी हो। लेकिन जो रात के अंधेरे में सीमा को लांघकर, चोरी-छुपे यहां आते हैं, उनसे समस्या नहीं है। आपके इस व्यवहार से पश्चिम बंगाल के सामान्य मानवी को भी बहुत दुःख हुआ है और इसका जवाब वो 19 मई को कमल का बटन दबाकर देने वाला है।

पीएम ने कहा कि दीदी कान खोल कर सुन लो, ये पश्चिम बंगाल आपकी और आपके भतीजे की जागीर नहीं है। ये मां भारती का एक अटूट अंश है। गंगोत्री से लेकर गंगासागर तक मां गंगा ने जब किसी से भेद नहीं किया, तो दीदी आप कौन होती हो भेद करने वाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here