Breaking News

OMG! बर्गर खाया तो गले से आने लगा खून | Maharashtra (Pune): Piece of glass found inside a Burger, Man throat Cut

Posted on: 22 May 2019 12:43 by Surbhi Bhawsar
OMG! बर्गर खाया तो गले से आने लगा खून | Maharashtra (Pune): Piece of glass found inside a Burger, Man throat Cut

मुंबई: आजकल फ़ास्ट फ़ूड खाने के लोग इतने शौकीन है कि जब भी बाहर जाते है बिना खाए नहीं रहते। हाल ही में ब्र्गेर खाने से एक श्कह्स के साथ ऐसी घटना हुई है जिसे जानने के बाद आप बर्गर खाने से पहले दस बार सोचेंगे।

निकले कांच के टुकड़े

मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। यहां के बर्गर किंग का बर्गर खाने से एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। युवक ने आरोप लगाया कि जो बर्गर उसने खाया उसमे कांच के टुकड़े थे जिसके कारण उसके गले में गंभीर घाव हो गए है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ टुकड़े उनके पेट में भी चले गए है।

पीड़ित ने इस संबंध में स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बर्गर किंग के एरिया मैनेजर, स्टोर मैनेजर और सुपरवाइजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ख़बरों के मुताबिक़ साजिद पठान 15 मई को अपने दोस्तों के साथ फर्ग्यूसन रोड स्थित बर्गर किंग में खाना खाने गए थे। जब उन्होंने वहां का बर्गर खाया तो उनके गले में दिक्कत होने लगी। जब उन्होंने गले में फंसी चीज को निकालना चाहा तो उन्हें गले से खून आने लगा। साजिद के दोस्तों ने जब बर्गर को जांचा तो उसके अंदर कांच के टुकड़े मिले।

बर्गर किंग का बयान

हालांकि बर्गर किंग की ओर से बयान दिया गया है कि वह अपने यहां बनाई जाने वाली हर खाने की चीज की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हैं। खाने की हर चीज को कई स्तर पर जांचा-परखा जाता है.। उन्होंने कहा कि इस तरह की शिकायत आई जिसकी जांच की जा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com