मुंबई। बॉलीवुड के ‘किंग खान’ की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज रिलीज हो गई है। 4 साल के लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है। 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म पठान देखने के बाद थिएटर से बाहर आए फैंस फिल्म को चार और पांच स्टार्स दे रहे हैं। फैंस शाहरुख खान (Shah rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (Jhon Abraham)की इस फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं।

फिल्म ‘पठान’ को लेकर जितना बायकॉट और विरोध रहा है उतना ही जोश उनके फैन्स ने एडवांस बुकिंग में दिखा दिया है। ‘पठान’ के एडवांस बुकिंग की बात करें तो बताया जा रहा है कि फिल्म ने 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। हर कोई शाहरुख खान की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग देख हैरान हैं।

Also Read – PM Kisan: 13 वीं किस से पहले किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है। शाहरुख खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है, क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखेंगे। बता दे कि पठान में शाहरुख खान RAW एजेंट बने हैं। शाहरुख खान फुल एक्शन मोड में हैं। दीपिका के साथ शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक है।

कई थिएटर्स के बाहर पटाखे फोड़कर शाहरुख की वापसी का जश्न मनाया जा रहा है। थिएटर्स के बाहर लंबी लंबी कतारें लगी हैं। पठान फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हो रही है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। फिल्म जगत के विशेषज्ञों का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ‘ओपनिंग’ 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच होगी।