बदले की आग में जल रहा पाकिस्तान, खौफनाक साजिश का हुआ खुलासा

ख़बरों के मुताबिक़ पाकिस्तान दिन-रात आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटा हुआ है और उसके लॉन्च पैड ट्रेंड आंतकियों से भरे पड़े हैं।

0
terrorists

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ख़त्म होने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। भारत के खिलाफ उसने हर प्रोपगेंडा करके देख लिया, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस मुद्दे को उठाने की पाक ने बहुत कोशिश की लेकिन उसे किसी भी देश का साथ नही मिला। वह लगातार भारत को जंग की धमकी भी दे रहा है लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ।

सब तरफ से मात खाने के बाद भारत से बदला लेने के लिए पाकिस्तान नई-नई साजिशे रच रहा है। पाक की ऐसी ही एक खौफनाक साजिश का खुलासा हुआ है। ख़बरों के मुताबिक़ पाकिस्तान दिन-रात आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटा हुआ है और उसके लॉन्च पैड ट्रेंड आंतकियों से भरे पड़े हैं। बताया जा रहा है कि अधिकृत कश्मीर में सभी आतंकी लॉन्च पैड बेहद एक्टिव हो गए हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन के मुताबिक़ घुसपैठ की कोशिश करते हुए कई आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। सेना की मुस्तैदी की वजह से आतंकी भारत में घुसपैठ करने में नाकाम है। उन्होंने बताया आर्टिकल 370 हटने के बाद एक दिन ऐसा नहीं बीता जब घुसपैठ की कोशिश न हुई हो।

सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक 300 से 350 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने की तैयारी में हैं। जनरल ढिल्लन के मुताबिक दुश्मन कश्मीर में गड़बड़ी पैदा करने के लिए सोशल मीडिया का भी दुरुपयोग कर रहा है। आतंकवादियों की घुसपैठ में मदद के लिए पाकिस्तान सेना अक्सर कवर फायर करती है।