फिर आई पाक की गीदड़भभकी, युद्ध हुआ तो जेहाद से देंगे जवाब

पाकिस्तान हमेशा कश्मीरियों की मदद के लली खड़ा रहेगा और इस मामले को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् तक लेकर जाएगा।

0
65
Arif Alvi

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार का फैसले से सबसे ज्यादा किसी को परेशानी हुई है तो वह है पाकिस्तान। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ख़त्म करने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार गीदड़भभकियां दे रहा है। इसी बीच आज वह अपनी आजादी का जश्न मना रहा है लेकिन उसके निशाने पर भारत ही है।

हाल ही में पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने अब भारत को जेहाद की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि हम जंग नहीं चाहते लेकिन यदि भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है।

आरिफ अल्वी ने भारत पर संयुक्त राष्ट्र के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान हमेशा कश्मीरियों की मदद के लली खड़ा रहेगा और इस मामले को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् तक लेकर जाएगा।

इतना ही नहीं अल्वी ने भारत पर शिमला समझौते को तोड़ने का भी आरोप लगाया है। बता दे कि ये वही पाकिस्तान है जिसने ना शिमला समझौते को कभी माना और ना ही अन्य समझौतों को तवज्जो दी। पाकिस्तान ये मानने को तैयार नहीं है कि भारत ने जो फैसला लिया है वो उसका आंतरिक मामला है और लगातार धमकियां दिए जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here