बॉलीवुडमनोरंजन

नवरात्रि पर कंगना ने बताया शक्ति का मतलब, ट्वीट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। वह अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। वह अपने बयानों के चलते फैंस के दिलों में जगह बना लेती है। अभी हाल ही में उन्होंने ने नवरात्रि के इस पावन अवसर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं देती नजर आ रही है। आप देख सकते है इस तस्वीर में कंगना मां की आरती करते नजर आ रही है। वैसे तो कंगना आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती है।

हर बार की तरह इस बार भी उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है कि शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं। इस कैप्शन के जरिए एक्ट्रेस ये बताना चाह रही है कि किस तरह बीते दिनों में अपने संघर्ष को किस तरह उन्होंने संभाला है।

वहीं वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है अभी कुछ दिन पहले उनका फिल्म थालाइवी से लुक वायरल हुआ था। जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की हूबहू नजर आ रही है। साथ ही इन दिनों एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

वह अपने होमटाउन से ही आने वाली फिल्मों के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं। साथ ही वह किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं। उनके वर्कफ्रोंट की बात करे तो वो अभी फिल्म ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। साथ ही वह फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Related posts
मनोरंजन

तारक मेहता में गोगी का किरदार निभाने के वाले 'समय' को जान से मारने की धमकी

सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

लक्ष्मी बॉम्ब : फिर डरे अक्षय कुमार, अब बदला फिल्म का नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार क…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

काजल अग्रवाल के हाथों में लगी मंगेतर के नाम की मेहंदी, तस्वीरें वायरल

टॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group