कंडोम बेच रही है Nushrratt Bharuccha, ट्रोलर्स ने करार दिया D ग्रेड एक्ट्रेस

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार फैंस द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। बता दे, एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का नाम जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) है।

इस फिल्म के द्वारा एक्ट्रेस लोगों में कंडोम के प्रति जागरूकता लाना चाहती है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सेल्सगर्ल बनी है। सेल्सगर्ल बन वह लोगों को कंडोम बेच रही है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दे, इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी बोल्ड है लेकिन मजेदार भी है।

Must Read : लक्ज़री डिज़ाइनर स्पेस बनाने के लिए BNK Group ने नीलम कोठारी सोनी के साथ नई कंपनी की लांच

जानकारी के मुताबिक, 10 जून को फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है। वहीं जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलज होने वाला है। इससे पहले ही इस फिल्म के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। पोस्टर सामने आते ही एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ट्रोल करने लग गए है। फैंस ने उन्हें सलूट शेम भी किया है।

जिसके बाद एक्ट्रेस ने सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। उन्होंने अपनी वीडियो में हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया। बता दे, एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि बस यही सोच तो बदलनी है।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि कोई बात नहीं आप ऊँगली उठाओ में आवाज उठाउंगी। दरअसल, एक्ट्रेस द्वारा फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया है जिस पर फैंस ने काफी गंदे कमैंट्स किए है। किसी यूज़र ने कहा है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है। तो दूसरे अन्य यूज़र का कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेचती है।