अब किसी और की बाहों में रोमांस करती दिखेगी Jasmin Bhasin, अली गोनी को दे रही धोखा!

Jasmin Bhasin Shaheer Shaikh Romance : एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन जल्द इस एक्टर के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग में एक्टिंग करती नजर आने वाली है। इस सॉन्ग में एक्टर और एक्ट्रेस की केमिस्ट्री बेहद अच्छी बताई गई है।

Jasmin Bhasin

इन दिनों जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Ali Goni) की जोड़ी को सबसे ज्यादा स्पॉट किया जाता है। आए दिन ये कपल कहीं ना कहीं नजर आ ही जाता हैं। जल्द ही ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाए इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनने की बाद फैंस हैरान रह गए हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि अब जैस्मिन भसीन किसी और की बाहों में रोमांस करती देखी जा रही है।

Must Read : वायरल हो रहे बच्चन परिवार की बहू के ये डॉक्युमेंट, Aishwarya Rai Bachchan इस डिटेल को देख दंग रह गए फैंस

आप भी ये सुन कर हैरान रह गए होंगे लेकिन आपको बता दे, जैस्मिन किसी और के साथ नहीं बल्कि वह जल्द ही एक मानसून सॉन्ग इस बारिश में एक्टर शहीर शेख के साथ नजर आने वाली है। वह इस गाने में शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक, इस गाने को प्यार और बारिश को मिक्सअप कर के बनाया गया है। दरअसल, “इस बारिश में” गाने में एक बार फिर फ्रेंड्स को मानसून वाला रोमांस देखने को मिलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इसको लेकर एक्टर शहीर शेख ने बताया है कि जब से वह इसकी शूटिंग कर रहे हैं, तब से इस बारिश में सॉन्ग को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। उन्होंने यह भी बताया है कि वह पहली बार जैस्मिन के साथ शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए उनका अनुभव सबसे अच्छा रहा इस गाने को फैंस प्यार से सराबोर कर देंगे। वहीं एक्ट्रेस जैस्मिन ने कहा है कि वह भी इस सॉन्ग को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। उनके गाने की शूटिंग खत्म हो गई है। जब उन्होंने ये गाना सुना तो उन्होंने सोचा की मुझे यकीं था की गाना बहुत अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि मुझे आशा है ये गाना फैंस को बेहद पसंद आएगा। इस गाने को फैंस बार बार सुनना पसंद करेंगे।