इन शादीशुदा एक्टर्स को डेट कर चुकी है Nora Fatehi, नाम जान हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस Nora Fatehi अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसके अलावा वह हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और डांसर के रूप में है. अपने ग्लैमरस अवतार के चलते वह हमेशा ही लोगों को दीवाना बना देती हैं. नोरा की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगती हैं. अपनी अदाओं से हर किसी को मदहोश कर देने वाली नोरा के बारे में आज हम आपको कुछ खास बात बताते हैं. आपको बता दें कि ऐक्ट्रेस कई अभिनेताओं के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. इनमें से कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं जो शादीशुदा हैं.

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने किया खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के पति और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने खुद नोरा और उनके रिश्ते के बारे में कई सारे खुलासे करते हुए बहुत सी चीजें बताई थी. अंगद बेदी ने कहा था कि जब कोई रिश्ता लंबे समय तक कोशिश करने के बाद भी नहीं चल पा रहा हो तो उस से बाहर आना बेहतर होता है. एक्टर ने बताया था कि हमने रिश्ता बनाए रखने की कोशिश की लेकिन यह नहीं चल पाया.

Must Read- Karnataka Rajya Sabha Election 2022 Live: कर्नाटक में हुई क्रॉस वोटिंग, JDS विधायक ने कांग्रेस को डाला वोट

अंगद ने कहा कि रिश्ता आपसी सहमति से बिना किसी मनमुटाव के खत्म हो जाता है तो यह अच्छा होता है. इसके बाद ऐसी फीलिंग आती है कि किसी ने हमारे लिए अच्छा रास्ता चुना है. उन्होंने कहा कि नोरा और मेरे बीच भी यही हुआ. आगे अपनी पत्नी नेहा धूपिया के बारे में बात करते हुए अंगद ने यह कहा था कि उन्हें तो एक अच्छा लाइफ पार्टनर नेहा के रूप में मिल चुका है अब नोरा की जिंदगी में भी किसी अच्छे व्यक्ति को आ जाना चाहिए. इंडस्ट्री में नोरा को मिल रही सक्सेस पर भी अंगद ने अपनी खुशी जताते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा कर रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ करता है जो देखकर अच्छा लगता है. इस दौरान अंगद ने कहा कि वह और नोरा लंबे समय तक साथ नहीं रह पाए लेकिन जितना भी समय वह साथ थे बहुत खुश थे.

वरिंदर घुमन (Varinder Ghuman) के साथ रहा रिश्ता

अंगद बेदी से अपनी राह जुदा करने के बाद नोरा की मुलाकात वरिंदर घुमन (Varinder Ghuman) से हुई. वरिंदर एक बॉडीबिल्डर है और उस समय जब दोनों की मुलाकात हुई दोनों ही अपने अपने करियर को लेकर स्ट्रगल कर रहे थे. जब यह दोनों एक दूसरे से मिले तो दोनों की ही कंडीशन एक ही थी दोनों अपनी जिंदगी में कुछ पाना चाहते थे यही वजह रही कि इन्हें एक दूसरे का साथ अच्छा लगा और यह साथ आ गए.

दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और अपना करियर संवारने में लगे रहे. इनका रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और जिस तरह से दोनों के करियर की राह अलग थी वैसे ही जिंदगी की राह भी अलग हो गई और एक दूसरे को अलविदा कहते हुए यह दोनों अपने अपने क्षेत्र में काम करते हुए आगे बढ़ गए.

प्रिंस नरूला (Prince Narula) से बना था रिश्ता

टीवी इंडस्ट्री के जाने पहचाने नाम प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ भी नोरा फतेही का नाम जुड़ा था. टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में दोनों की मुलाकात हुई थी जहां पहले इनके बीच में खूब नोंक झोंक देखी गई. वहीं कहीं ना कहीं रोमांस भी नजर आया. ऐसा लग रहा था कि यह दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आ जाएंगे और शायद लंबे समय तक साथ दिखाई दें. शो छोड़ने के बाद दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग देखी गई और कुछ समय तक इन्होंने एक दूसरे को डेट भी किया. लेकिन प्रिंस का दिल तो युविका चौधरी पर आ गया था और वह उनसे बहुत प्यार करते थे. यही वजह रही कि प्रिंस युविका के साथ अपने जिंदगी में आगे बढ़ गए और नोरा से अलग हो गए.