Homeदेशउत्तर प्रदेशUP में दलित परिवार की हत्या पर मायावती ने कह दी बड़ी...

UP में दलित परिवार की हत्या पर मायावती ने कह दी बड़ी बात !

प्रयागराज में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या को लेकर UP की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथो लिया है।

प्रयागराज में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या को लेकर UP की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा(BSP) सुप्रीमो मायावती(MAYAWATI) ने प्रदेश की भाजपा(BJP) सरकार को आड़े हाथो लिया है। मायावती ने चुनावी(ELLECTION) माहौल में एक साथ दो पार्टियों को निशाना बनाते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार की तुलना समाजवादी पार्टी(SP) की पूर्व सरकार से करते हुए कहा कि उस सरकार में भी जंगलराज था और इस सरकार में भी जंगलराज कायम है।

ये जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी। उन्होंने लिखा कि ‘‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अभी हाल में दबंगों द्वारा की गई एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या अति-दुःखद एवं शर्मनाक है। यह घटना भी सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है। ऐसा लगता है कि इस मामले में भाजपा भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है।’’

उन्होंने आगे लिखा-‘‘ बाबूलाल भांवरा के नेतृत्व वाले बसपा के प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि प्रयागराज में दबंगों ने आतंक मचा रखा है, जिसके कारण ही यह घटना हुई। बसपा की मांग है कि सरकार सभी दोषी दबंगों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे।’’

आपको बता दे कि प्रयागराज के गोहरी गांव में बुधवार रात एक दलित परिवार के चार लोगों को बेरहमी से मार दिया गया था। उन्हें कुल्हाड़ी से वार करके मारा गया था। मृतकों में फूलचंद, उसकी पत्नी मीनू ,बेटी सपना और बेटा शिव था। बेटी सपना और पत्नी मीनू के कपड़े अस्त व्यस्त पाए गए थे, और सपना का शव चारपाई के नीचे पड़ा मिला था। जिससे लगता हैं कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई हो। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular