2020 में होगा ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस 3’ के कॉमेडी का तड़का, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

एक्टर संजय दत्त ने अपने फिल्म करियर में कई किरदार निभाए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्यार 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' से मिला।

0
105
munna bhai 3 film

एक्टर संजय दत्त ने अपने फिल्म करियर में कई किरदार निभाए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्यार ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ से मिला। इसमें उनका किरदार लोगों के दिल को छू गया। यही वजह है कि जब इसका दूसरा पार्ट आया तो उसे भी देखने की लोगों के बीच होड़ सी लग गई और नतीजा यह रहा कि यह पार्ट भी हिट हो गया। संजय के जेल से छूटने और फिल्म ‘संजू’ की रिलीज के बाद उम्मीद की जा रही थी कि ‘मुन्ना भाई’ का तीसरा पार्ट भी बनेगा, जिस पर अब जाकर खुद ऐक्टर ने मुहर लगा दी है।

संजय दत्त को लोग एक बार फिर से मुन्ना भाई के रूप में देखने की चाहत कई बार जाहिर कर चुके हैं। अब लगता है कि उनकी यह इच्छा जल्द पूरी होगी। संजय दत्त ने बताया कि तीसरे पार्ट के लिए राजकुमार हिरानी इन दिनों स्क्रिप्ट लिखने में जुटे हुए हैं। ऐक्टर ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। संजय ने कहा कि स्क्रिप्ट पूरी होने पर फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी।

इंटरव्यू में संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त को भी याद किया। ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करने और फिल्म के अंत में दोनों के इमोशनल हग के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, ‘उन्होंने (सुनील दत्त) ने फिल्म के दौरान मुझे जब हग किया तो वह इतना रियल था कि हम दोनों ही रुआंसे हो गए थे।

अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों में उन्होंने खुलकर मेरे लिए अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया था। मैं जिस तरह खुद को संभाला हुआ था और जो मैं बना था उस पर उन्हें गर्व था। किसी भी पिता के लिए यह गर्व की बात होती है जब उन्हें बेटे के नाम से पहचान मिले। पहले लोग कहते थे संजू सुनील दत्त जी का बेटा है लेकिन बाद में लोग कहने लगे सुनील दत्त जी संजय दत्त के पिताजी हैं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here