चंदननगर की इस कॉलोनी में अवैध निर्माण हटाने पहुंचा नगर निगम का रिमूवल अमला

आज चंदननगर में खेड़ापति हनुमान मंदिर (Khedapati Hanuman Temple in Chandannagar) के पास खाली पड़ी जमीन पर काटी जा रही अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करने के लिए नगर निगम (municipal Corporation) का रिमूवल अमला पहुंचा।

indore news

इंदौर : आज चंदननगर में खेड़ापति हनुमान मंदिर (Khedapati Hanuman Temple in Chandannagar) के पास खाली पड़ी जमीन पर काटी जा रही अवैध कॉलोनी पर कार्रवाई करने के लिए नगर निगम (municipal Corporation) का रिमूवल अमला पहुंचा। दरअसल, इस कॉलोनी में घरों का निर्माण भी शुरू हो गया है।

यहां 4 प्लाट में माकन बनाना भी शुरू हो गया है। जिसको अब नगर द्वारा तोड़ा जाएगा। साथ ही 2 अलग अलग जगहों पर भी अवैध निर्माण हटाने की कार्यवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, नगर निगम ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों मिलकर कुछ समय पहले ही अवैध रूप से प्लॉट काटने के मामले में कार्यवाई की थी।

Must Read : Disha Patani की फिटनेस पर फिदा है फैंस, देखें Unseen Photos

वहीं अभी भी लगातार नगर निगम कई स्थानों पर लगातार कार्यवाई कर अवैध निर्माण हटा रही है। बता दे, कई लोग अवैध रूप से कॉलोनी काटकर लोगों को प्लॉट बेचे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि निगम अधिकारी वैभव देवलासे और गजल खन्ना के मुताबिक चंदननगर में खेड़ापति हनुमान मंदिर के पास खाली पड़ी जमीन पर कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से कॉलोनी काटकर लोगों को प्लॉट बेचे जा रहे हैं।